बसपा प्रमुख मायावती ने इस वरिष्ठ नेता को पार्टी से निकाला,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/07/2018 15:18 PM
1265 Views

Dehradun . एक बार फिर पार्टी विरोधी गतिविधियों व विपक्षियों से प्रेम बढ़ाने के कारण बसपा प्रमुख मायावती ने पार्टी से पूर्व विधायक को बर्खास्त कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक ने अपने बेटे की शादी में मुख्यमंत्री से लेकर दूसरे दलों के नेताओं को बुलाया था। जिसकी वजह से पार्टी ने तत्काल पूर्व विधायक को बर्खास्त कर दिया। वहीं इस कार्रवाई से राज्य में हलचल मच गई है। 

BSP chief Mayawati pulled out this senior leader from the party,

यह भी पढ़ें..चुनाव से पहले भाजपा नेता ने कांग्रेस के दिग्गज से की मुलाकात, शिवराज सरकार की उड़ी नींद

जिला महासचिव ने दी यह जानकारी

उत्तराखंड में बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद के बेटे की शादी थी। बसपा नेता के घर शादी समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत,कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक समेत तमाम बीजेपी के बड़े नेता व कांग्रेस नेता कार्यक्रम में शामिल हुए। पूर्व विधायक शहजाद को मुख्यमंत्री व अन्य बीजेपी नेताओं को अपने घर समारोह में बुलाना भारी पड़ गया। पूर्व विधायक को तत्काल पार्टी से निकाल दिया गया। 

BSP chief Mayawati pulled out this senior leader from the party,

15 दिन पहले दोबारा शामिल हुए थे बसपा में

बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद अभी 15 दिन पहले मायावती से हाथ- जोड़ कर पार्टी में शामिल हुए थे। अब बसपा नेता पर एक बार फिर पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर कार्रवाई हुई है। वहीं उत्तरखंड के बीएसपी के महासचिव सतीश ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शहजाद इससे पहले कई बार पार्टी से निकाले जा चुके हैं मगर इस बार खुद बसपा प्रमुख मायावती ने उन्हें पार्टी में शामिल किया था। मगर एक बार फिर उन्होंने वहीं दोहरा दिया। बसपा नेता स​तीश ने कहा यदि पूर्व विधायक को बीजेपी पसंद है उसमें चले जाए। 

BSP chief Mayawati pulled out this senior leader from the party,

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: पीएम मोदी की बंगाल रैली मे बड़ा हादसा,इतने लोग घायल,अस्पताल पहुंचे मोदी

 

 

 

Web Title: BSP chief Mayawati pulled out this senior leader from the party, ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया