मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

ममता के गढ़ में पीएम जमकर गरजे,बंगाल कुछ ही महीने में जुल्म से मुक्त होने वाला


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/07/2018 16:06:38
317 Views

Kolkata: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ वाराणसी व मिर्जापुर के बाद अब पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। बंगाल में पीएम मोदी ने किसान कल्याण रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि बंगाल में सिंडिकेट की सरकार है और लोकतंत्र लहू-लुहान है। पीएम ने कहा कि बंगाल कुछ ही महीने में जुल्म से मुक्त होने वाला है।

Mamta Banrjee ke garh me pm modi jamkar grje,kaha bangal kuch machine me julm se mukt hone wala

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: कांग्रेस को बड़ी सफलता, इन दो राज्यों में बसपा आएगी साथ, मिल गई हरी झंडी

वामपंथियों के शासन से बंगाल की स्थिति खराब 

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी अब चुनावी मूड में नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने राजस्थान उत्तर प्रदेश के बाद बंगाल में किसानों को संबोधित किया है। बंगाल के मिदनापुर जिले में पीएम ने सोमवार को किसान कल्याण रैली को हिन्दी व बंग्ला भाषा में संबोधित किया। पीएम ने कहा कि जगाई उन्नयन और मधाई उन्नयन पश्चिम बंगाल की नई पहचान बन  गया है। उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि मिट्टी और मनुष्य की बात करने वालों का सिंडिकेट देश के सामने आ चुका है। पीएम ने कहा कि यहां पर दशकों से वामपंथियों की सरकार है आज वामपंथियों के शासन से प्रदेश की हालत बद से बदतर है। 

सिंडिकेट बंगाल की जनता पर हावी

पीएम मोदी ने कहा कि आज सिंडिकेट यहां की भोली-भाली जनता पर हावी है। उन्होंने कहा कि ये सिंडिकेट जबरन वसूली करते हैं ये किसानों का लाभ छीनते हैं और विरोधियों की हत्या भी करवाते हैं। उन्होंने कहा कि इन सिंडिकेटों के कारण यहां कुछ नहीं कोई कर सकता। पीएम ने कहा हम चाहते हैं कि यहां के किसानों को लेटेस्ट तकनीक का लाभ मिले और यहां नीली क्रांति के लिए संभावनाए हैं बंगाल के किसान मत्सय पालन का लाभ ले सकते हैं। 

बेराजगारी चरम पर 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल में बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि यहां की सरकार ने युवाओं को अवसर नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि जब अच्छी शिक्षा मिलेगी तभी युवा जागरुक होंगे मगर वामपं​थियों ने इस राज्य को बरबार करके रख दिया है। यहां के किसानों को यहां की सरकार फायदा नहीं पहुंचा रही है। पीएम ने बंगाल के पंचायत चुनाव का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पंचायत​ कितने जुल्म के बीच हुए हैं पूरा देश जानता है। 

आपको बता दें ​कि जिस मैदान में पीएम मोदी ने किसान कल्याण रैली को संबोधित किया है उसी मैदान में अगले माह ममता बनर्जी रैली करेंगे। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: पीएम मोदी की बंगाल रैली मे बड़ा हादसा,इतने लोग घायल,अस्पताल पहुंचे मोदी

 

 

Web Title: Mamta Banrjee ke garh me pm modi jamkar grje,kaha bangal kuch machine me julm se mukt hone wala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया