सोशल मीडिया में फंसा इंडियन आइडल का ये प्रतिभागी


PRIYANSHU KUMAR 16/07/2018 15:59:28
514 Views

मुंबई. इंडियन आइडल सीजन 10 की तैयारी जो जोरो शोरो  से Sony TV पर शुरू हो चुकी है। और संगीत जगत के जाने माने दिग्गज इस सीजन के जज बने हैं, इंडियन आइडल बनने का सपना लिए बहुत से प्रतिभागी यहां आते हैं पर कामयाबी हर किसी को नहीं मिलती। आपको बता दें कि इस सपने की चाह लिए एक प्रतिभागी  आया, पर वह सिंगिंग के लिए नहीं बल्कि अपने दिए गए बयानों के कारण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Controversial Indian Idol Season 10 Contestant Saurabh Balmiki, got trolled in social media.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर शहर के रहने वाले सौरव बाल्मीकि अचानक सोशल मीडिया पर आलोचकों  के निशाने पर आ गये, उन्होंने अपने बयान में कहा कि  "हम दलितों को हमारे गांव में आज भी छुआछूत की नजर से देखते हैं ऐवं धार्मिक जगहों पर जाने से भी रोक-टोक है, हमें तो नल से भी पानी नहीं पीने दिया जाता"।

उनके इस बयान से लखीमपुर के लोगों में उनके प्रति गुस्सा है। उनका कहना है कि "उसने लखीमपुर का नाम पूरे भारत में बदनाम किया है"। सौरव बाल्मिकी ने  इंडियन आइडल के ऑडिशन दिए थे, जिसमें उनके गांव वालों ने उन्हें वोट देकर जिताया था।

Web Title: Controversial Indian Idol Season 10 Contestant Saurabh Balmiki, got trolled in social media. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया