’बुंदेलखंड का योगी’ गोलीबारी कर दहशत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार 


RAJNISH KUMAR 16/07/2018 18:09 PM
308 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी और खुद को ’बुंदेलखंड का योगी’ बताने वाले कथित बाबा योगी अर्पितदास को मऊरानीपुर की पुलिस ने एक व्यक्ति की भूमिधरी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से अंधाधुंध गोलीबारी कर दहशत फैलाने के आरोप में उसके 11 सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

मऊरानीपुर कोतवाली के निरीक्षक केके पांडेय के मुताबिक, बृजलाल कुशवाहा की करीब पांच बीघे भूमिधरी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से बाबा अर्पितदास रविवार को अपने सहयोगियों मोहित, कल्पित, रामनरेश, मदनपाल, जावेद, देवेन्द्र सिंह, राजेन्द्र तिवारी, निक्की, आकाश, अशोक और मलखान के साथ वहां पहुंच कर कई चक्र गोलीबारी कर दहशत फैला दी। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को उसने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी और ’बुंदेलखंड का योगी’ बताकर दबाव में लेने की कोशिश की।

हालांकि बाद में सभी को तीन असलहों और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस के साथ आईपीसी की धारा-307, 452, 147, 148, 149, 323, 504, 506 और 171 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि कथित बाबा अर्पितदास और उसके सभी सहयोगियों का चिकित्सा परीक्षण कराने के बाद सभी को संबंधित न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें ... बड़ी खबर: पीएम मोदी की बंगाल रैली मे बड़ा हादसा,इतने लोग घायल,अस्पताल पहुंचे मोदी

Web Title: 'Yogi of Bundelkhand' was arrested on charges of spreading panic ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया