डॉ. हाथी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड


NAZO ALI SHEIKH 17/07/2018 10:17:55
199 Views

Mumbai. बॉलीवुड इन दिनों गहरे सदमें से गुजर रहा है हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ. हाथी की अचानक मौत ने सभी को चौंका दिया था। उनके अंतिम संस्कार की आग पूरी  तरह ठंडी भी न हो पाई थी की एक और मशहूर एक्ट्रेस के निधऩ की खबर आ गई। जी हां यह बहुत ही दुखद बात है लेकिन सच है टीवी और फिल्मों में मां का किरदार निभाने वाली रीता भादुड़ी का निधन हो गया है। जिससे पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। 

यह भी पढ़ें... सनी लियोन की बायोपिक मुसीबत में, मिली चेतावनी माफी मांगे या...

This famous actress passed away after Dr Haathi

शिशिर शर्मा ने दी खबर

रीता भादुड़ी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। रीता की मृत्यु की खबर सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, बड़े दुख के साथ मैं ये सूचित कर रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंतिम संस्कार आज यानी 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे मुंबई में होगा। हम सबके लिए वो मां की तरह थीं। हम उन्हें हमेशा बहुत याद करेंगे।खबरों के मुताबिक रीता पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। उनकी किडनी खराब थीं। जिसके चलते हर दूसरे दिन वो डायलिसिस के लिए जाया करती थीं। रीता इन दिनो 'निमकी मुखिया' में इमरती देवी का करेक्टर प्ले कर रही थीं। और लोगों को उनका करेक्टर खूब पसंद आ रहा था। 

यह भी पढ़ें... सोशल मीडिया में फंसा इंडियन आइडल का ये प्रतिभागी

This famous actress passed away after Dr Haathi

62 साल में हुआ निधन

रीता खाली समय में सेट पर ही आराम किया करती थीं। सभी लोग सेट पर उनका बहुत ख्याल रखते थे। 62 साल की रीता की सेहत और उनकी काम के प्रति रुचि को ध्यान में रखते हुए शेड्यूल उनके हिसाब से तय किया जाता था। रीता ने अपने काम के बारे में कहा था, बुढापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम छोड़ दें।

This famous actress passed away after Dr Haathi

मरते दम तक करना चाहती थीं काम

मुझे मरते दम तक काम करना है और मुझे व्यस्त रहना पसंद है। हर समय अपनी खराब तबियत के बारे में सोचना पसंद नहीं। इसलिए मैं खुद को हर समय व्यस्त रखती हूं। मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि मुझे इतनी अच्छी और सपोर्टिव कास्ट और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला। बता दें कि रीता भादुड़ी ने कई फिल्मों के साथ टीवी शो सारा भाई वर्सेज सारा भाई, अमानत, एक नई पहचान, और बाइबल की कहानियां, में नजर आई थीं बता दें कि कुछ रीता भादुड़ी को हम सब उनके अच्छे व्यवहार और उनके काम के प्रति लगन के लिए हमेशा याद करेंगे वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी।

 

Web Title: This famous actress passed away after Dr Haathi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...