तो ये है 2019 का चुनावी रण जीतने का अखिलेश का प्लान, किया ये बड़ा एलान


INDRESH KUMAR YADAV 17/07/2018 12:07 PM
572 Views

LUCKNW : 2019 के लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इस बार किसी तरह की गलती न करते हुए इन चुनावों में सीधी जीत दर्ज करना चाहते हैं। बीजेपी समेत पीएम नरेंद्र मोदी को चित्त करने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आगामी 26 जुलाई से 'लोकतंत्र बचाओ समग्र क्रांति साइकिल यात्रा' निकालेंगे। यह साइकिल यात्रा बलिया से शुरु होकर लखनऊ आकर समाप्त होगी।


   अखिलेश खुद निकलेंगे साइकिल पर
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ अखिलेश यादव खुद साइकिल पर निकलेंगे। इस दौरान वह लोगों से सीधा सम्पर्क करेंगे। अखिलेश ने कहा कि वह सिर्फ चुनाव की तारीखें घोषित होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद वह खुद साइकिल पर निकलेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रचार शुरु कर दिया है। पीएम मोदी भी जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। क्योंकि उन्हें तो मालूम ही होगा कि चुनाव कब से होने वाले हैं। ऐसे में तारीखों का ऐलान कर दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: पीएम मोदी की बंगाल रैली मे बड़ा हादसा,इतने लोग घायल,अस्पताल पहुंचे मोदी

सपा कार्यकर्ता साइकिल से गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, अम्बेडकर नगर, फैजाबाद और बाराबंकी के रास्ते से होते हुए लखनऊ पहुंचेंगे। इस यात्रा का समापन लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में पांच अगस्त को होगा।

यह भी पढ़ें : राहुल के इस वार से बीजेपी हुई चारों खाने चित्त, पीएम मोदी की बढ़ीं मुश्किलें

अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता साइकिल पर निकलेंगे और लोगों से सीधा संवाद कर बीजेपी के झूठ की पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार उनकी सरकार में किए गए कामों को अपना बताकर लोगों को गुमराह कर रही है।


अखिलेश होने वाले चुनावों में जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। 2019 का किला फतेह करने के लिए अखिलेश बसपा सुप्रीमो मायावती की तरफ पहले ही दोस्ती का हाथ बढ़ा चुके हैं। सूबे में साइकिल और हाथी की ताकत एकजुट होने पर इस बार के चुनावों में बीजेपी की राह आसान नहीं होने वाली है।

Web Title: THIS IS AKHILESH YADAV PLAN TO WIN 2019 ELECTION ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया