मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

देश में इंसानियत फिर शर्मशार, 11 वर्ष की बच्ची से 18 लोगों ने किया बलात्कार


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/07/2018 14:04 PM
146 Views

Chennai.देश में बच्चियों से बलात्कार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार ​तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ 7 महीने तक 18 दरिंदों ने बलात्कार किया। फिलहाल परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

desh me insaniyat phir sharmshar 11 varsh ki bachhi se 18 logon ne kiya balaktar

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: मायावती की बड़ी कार्रवाई, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने वाले नेता को निकाला

बच्ची को बेहोशी की दवाईयां खिलाया जाता था

चेन्नई में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। 11 साल की मासूम बच्ची को आरोपियों ने बेहोशी की दवांईयां और नशीले पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ कुकर्म किया। इस घिनौना कांड का सच तब उजागर हुआ जब सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता ने खुद पूरी घटना अपनी बड़ी बहन को बताई। पीड़िता के मुंह से यह कहानी सुनकर घर में कोहराम मच गया। पीड़िता की बड़ी बहन ने मामले की जानकारी माता-पिता को दी। पीड़ित परिवार ने सोमवार को पुलिस में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना में लिफ्ट आपरेटर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक शामिल

पुलिस के मुताबिक इस कुकर्म में 18 लोग शामिल थे। जिनमें बिल्डिंग के ​लिफ्ट आपरेटर,वाटर सप्लायर,व सिक्योरिटी जैसे तमाम अन्य लोग थे। पुलिस के मुताबिक  सभी आरोपी बच्ची के बिल्डिंग के ही हैं। ​फिलहाल पुलिस छानबीन करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बुधवार को बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई तय की होगी।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: कांग्रेस को बड़ी सफलता, इन दो राज्यों में बसपा आएगी साथ, मिल गई हरी झंडी

Web Title: desh me insaniyat phir sharmshar 11 varsh ki bachhi se 18 logon ne kiya balaktar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया