मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

दरिंदगी की सारी हदें पार, मासूम से 22 लोगों ने किया गंदा काम...


SHUBHENDU SHUKLA 17/07/2018 16:09:37
229 Views

Chennai. देश में रेप जैसी घिनौनी वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। सख्त से सख्त कानूनों का खौफ भी अपराधियों पर नहीं दिख रहा है। चेन्नई के अयानवरम इलाके में 12 साल की बच्ची से 22 दरिंदों द्वारा रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए 7 महीने तक बच्ची के साथ घनौना काम किया। इस वारदात में अपार्टमेंट में रहने वाले गार्ड, आॅपरेटर, प्लंबर और पानी सप्लाई करने वाला तक शामिल है। हैरान करने वाली बात है कि अपार्टमेंट में मासूम के साथ गंदा काम होता रहा, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

22 people raped by minor for 7 months

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: BSP कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा ऐलान, कोआर्डिनेटर को मुकुट पहनाकर कहा...

  हैवानियत का खेल

खबरों के मुताबिक नाबालिग बच्ची को बेहोश करने के ​बाद आरोपी हैवानियत का खेल खेलते थे। घटना का सच उस समय सामने आया जब मां ने पुलिस में मामले की शिकायत की। पुलिस मामले में अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, नाबालिग पीड़िता ने दर्द भरी दास्तां सुनाते हुए कहा कि उसे नशीली दवाई,इंजेक्शन या फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर जबरन पिला देते थे। आरोपियों के पास बेहोशी वाला पावडर भी था। जब कुछ नहीं मिलता तो इसे सुंघाकर अचेत कर देते थे। इतना ही नहीं घटना का जिक्र मासूम किसी से न करे इसके लिए अश्लील वीडियो बनाकर जान से मारने की धमकी भी दी। 

यह भी पढ़ें...SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास...

  पहली बार रेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में ही तैनात लिफ्ट आॅपरेटर ने पहली बार उसके साथ गंदा काम किया। तीन दिन बात वह अपने और दो साथियों को लाया फिर रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद बच्ची ​की जिंदगी नरक बनती चली गई। बच्ची की मासूमियत और उसे डरा धमकाकर यह घिनौना सिलसिला बढ़ता चला गया। आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए और यह संख्या 22 पहुंच गई। जब दरिंदों के अत्याचार से बच्ची का जीना मुश्किल हो गया तो आपबीती बड़ी बहन को सुनाई। वहीं, घटना को जान परिजनों के होश उड़ गए। मामला पुलिस में पहुंचने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज पुलिस 18 को गिरफ्तार कर चुकी है, वहीं 4 अन्य की तलाश जारी है। 

Web Title: 22 people raped by minor for 7 months ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया