मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

665 प्रकरणों मे से 31 का मौके पर निस्तारण


SHUBHENDU SHUKLA 17/07/2018 17:19:37
416 Views

Lucknow. जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा की अध्यक्षता में सरोजनीनगर तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद की सभी पांच तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किये गए। सम्पूर्ण समाधान दिवसों में कुल 665 प्रकरण प्राप्त हुए, जिसमें से 31 प्रकरणों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। शेष प्रकरणों का निस्तारण करने के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को एक सप्ताह का समय दिया गया है। 

Complete Solution Day concluded under the chairmanship of DM  Kaushal Raj Sharma

यह भी पढ़ें...बसपा में बड़ा हाहाकार, मायावती ने अपने सबसे करीबी नेता को निकाला, राहुल गांधी बने वजह

  यहां इतने निस्तारण

जिलाधिकारी ने बताया कि आज के आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में तहसील सदर में 46 प्रकरण प्राप्त हुए, जिनमें 07 प्रकरण का निस्तारण, मलिहाबाद में 146 में 18 प्रकरण का निस्तारण, तहसील बीकेटी में 168 में 04 प्रकरण का निस्तारणं, मोहनलालगंज तहसील दिवस में 208में से 01 का निस्तारण किया गया। वहीं, तहसील सरोजनीनगर में 97 में से 01 प्रकरण का निस्तारण किया गया। 

यह भी पढ़ें...SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास...

  यहां से इतनी शिकायतें

जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद की पांच सम्पूर्ण समाधान दिवसों में पुलिस 124, राजस्व 255, विकास 87, शिक्षा 05, समाज कल्याण 15, चिकित्सा 05 तथा अन्य 174 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी, मुख्य विकास अधिकारी मनीष बंसल, डीएफओ मनोज कुमार सोनकर, अपर जिलाधिकारी आपूर्ति चन्द्र प्रकाश सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। 

 

Complete Solution Day concluded under the chairmanship of DM  Kaushal Raj Sharma

Web Title: Complete Solution Day concluded under the chairmanship of DM Kaushal Raj Sharma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया