मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बसपा प्रमुख के इस दांव से कांग्रेस में मचा हड़कंप,तीनों राज्यों में गठबंधन..


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/07/2018 18:57:08
322 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी का कर्नाटक में खाता खुलने के बाद पार्टी में जोश भर आया है। अब बसपा सुप्रीमो मायावती एमपी,छत्तीसगढ़ व राजस्थान में चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। बहुजन समाज पार्टी ने तीनों राज्यों में कांग्रेस से गठबंधन करना चाहती है।

Bspa Prukh ke is daav se congress me hadkamp teeno rajyon men gathbandhn

यह भी पढ़ें...इस देश में अफसरों ने रोड पर ही काट डाले मुस्लिम महिलाओं के कपड़े

बसपा ने कहा सभी राज्यों में गठबंधन होगा या फिर नहीं होगा

बहुजन समाज पार्टी के इस नए दांव से कांग्रेस पार्टी हैरान हो गई है। बसपा के साथ गठबंधन पर कांग्रेस अभी कुछ बोलने को तैयार नही है। वहीे बसपा ने साफ कह दिया कि या तो सभी राज्यों में गठबंधन होगा वर्ना नहीं होगा। 

Bspa Prukh ke is daav se congress me hadkamp teeno rajyon men gathbandhn

दो राज्यों में कांग्रेस बसपा से गठबंधन नहीं करना चाहती

कांग्रेस पार्टी दो राज्यों में मध्य प्रदेश व राजस्थान में कांग्रेस से गठबंधन नहीं करना चाहती। वहीं छत्तीसगढ़ में बीएसपी से गठबंधन करना चाह रही है। मगर मायावती के इस फैसले के बाद कांग्रेस पार्टी काफी परेशान है। कांग्रेस नेताओं का मानना है कि आखिरी फैसला गठबंधन पर हाईकमान को लेना है।

तीनों राज्यों से बीजेपी की होगी सफाई

कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि बसपा से गठबंधन कांग्रेस करेगी या नहीं यह फैसला हाईकमान पर है। मगर दोनों पार्टियोें का एक ही लक्ष्य है कि तीनों राज्यों से बीजेपी का सफाया। कांग्रेस ने कहा ​कि 2018 के अंत वाले चुनाव में तीनों राज्यों से बीजेपी की सफाई तय है। 

यह भी पढ़ें...  बड़ी खबर: मायावती की बड़ी कार्रवाई, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने वाले नेता को निकाला

 

 

Web Title: Bspa Prukh ke is daav se congress me hadkamp teeno rajyon men gathbandhn ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया