मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

ईलाईट चौराहा के व्यापारियों को संजय ने दिलायी शपथ


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 17/07/2018 21:14:23
221 Views

ईलाईट चौराहा के व्यापारियों को संजय ने दिलायी शपथ

झांसी। व्यापारी हित में काम करने वाले उत्तर प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजय पटवारी व्यापारी वर्ग की पहली पसंद बन गए है। संजय पटवारी और उनके संगठन से प्रेरित लगातार अलग-अलग संगठन उनसे जुड़ रहे हैं। मंगलवार को इलाईट चौराहा व्यापार मण्डल की कार्यकारिणी गठित की गई।
राजकीय संग्रहालय में शपथ ग्रहण व सम्मान समारोह में ईलाईट चोराहा व्यापार मण्डल की कार्यकारिणी ने शपथ ग्रहण की। जिसमें व्यापारी नेता संजय पटवारी ने भारत भूषण गुप्ता को अध्यक्ष, इरफान मकरानी को महामंत्री, कोषाध्यक्ष गुड्डन अग्रवाल और संयोजक विनोद कुमार गुप्ता समेत सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलायी। जय व्यापारी जय व्यापार का नारा देने वाले संजय पटवारी ने इस मौके पर मुख्य अतिथि नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया, एसपी सिटी देवेश कुमार पाण्डेय, सिटी मजिस्ट्रेट सीपी तिवारी को बताया कि संगठन की प्राथमिकता व्यापारी वर्ग को राहत देना है। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में सरकार द्वारा व्यापारी हित की अनदेखी की जा रही है। ऐसे में हम सभी एक होकर व्यापार हित को सुरक्षित रखने की कोशिश जारी रखेंगे।

Elite Chauraha

Web Title: Elite Chauraha's traders ' pledge to be administered by Sanjay ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया