जेपी को निकालने के बाद मायावती की चेतावनी, भूलकर भी न करें ये गलती...


SHUBHENDU SHUKLA 18/07/2018 08:38:18
1322 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर घमासान तो छिड़ ही गया है। लेकिन गलत बयानबाजी करने वाले नेताओं को बसपा सुप्रीमो ने कड़ी चेतावनी दी है। बसपा सुप्रीमो ने यह चेतावनी जयप्रकाश सिंह को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर पद से हटाने के बाद दी है। मायावती ने कहा कि कोई भी नेता पहले लिखे उसके बाद बोले। संत, गुरुओं या फिर महान विभूतियों के बादे में अनर्गल बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जो भी बयानभाजी करें उसे पहले सोच समझ लें। 

 Mayawati warns party leaders

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: BSP कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा ऐलान, कोआर्डिनेटर को मुकुट पहनाकर कहा...

  विरोधी नीति पर हमला

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अन्य दलों, पार्टियों के गलत कार्यों गरीबों, मजदूरों, किसानों व गंदी राजनीति पर ही हमला बोलें। बसपा का मिशन राजनीति में गलत मानसिकता वालों को सबक सिखाना है। ​जब भी बोलना हो पहले वह पूरी बात नोट कर लें। इसके बाद उतनी ही बात मीडिया में बोलें। ऐसा नहीं करने पर बसपा की साख कमजोर होगी और विरोधियों को दुष्प्रचार का अवसर मिलेगा। 

यह भी पढ़ें...राजस्थान चुनाव: बसपा-कांग्रेस गठबंधन पर पायलट का बयान, BJP को कही ये बात...मचा हड़कंप

  गठबंधन पर चुप्पी

बता दें कि जेपी को मायावती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गलत बयानबाजी करने के कारण पार्टी से निकाला है। लेकिन अभी तक गठबंधन पर बसपा ने चुप्पी साध रखी है। मायावती ने पार्टी के नेताओं को गठबंधन पर चुप रहने की हिदायद भी दी है। अभी चुनावी घोषणा का इंतजार करना है। इससे पहले कोई भी बसपा का पदाधिकारी या नेता कुछ नहीं बोलेगा। पार्टी के लोगों को बसपा को मजबूत बनाने की ओर ध्यान दें। गठबंधन जैसा महत्वपूण फैसला हाईकमान पर ही छोड़ दें। 

 Mayawati warns party leaders

Web Title: Mayawati warns party leaders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया