मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

भारत में दस्तक देने जा रही हैं BMW की दो बेहतरीन बाइक


SUJEET KUMAR 18/07/2018 10:07:51
248 Views

Lucknow. जर्मनी की ऑटोमोबाइल कंपनी (BMW) अपनी दो बेहतरीन बाइक जी 310 आर और 310 जीएस 18 जुलाई को भारत में कदम रखने जा रही हैं। बता दें कि बीएम डब्ल्यू जी 310 आर पहली बार 2015 में अनवील किया गया और ऑटो एक्सपो 2016 में शोकेस किया गया था। आइए जानते हैं इन दोनों बाइकों की क्या है खूबियां....

BMW G 310 R And G 310 GS was Launched in india

क्या हैं इसके फीचर्स 

अगर इसके इंजन पावर की बात करें तो इन दोनों बाइकों में 313 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर वाला इंजन होगा जो कि 34 HP की पावर और 28 एनएम का टार्क उत्पन्न करेगा। साथ ही इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगे हैं। वहीं अगर इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इन दोनों बाइक्स में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का फीचर दिया गया है। 

BMW G 310 R And G 310 GS was Launched in india

दोनों बाइक्स की कीमत

इन दोनों बाइक्स की कीमत की बात करें तो, BMW जी 310 जीएस की एक्स शोरूम की कीतम लगभग 4 लाख रुपए है। जबकि 310 आर की कीमत लगभग 2.8 लाख रुपए हैं।  

Web Title: BMW G 310 R And G 310 GS was Launched in india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया