महागठबंधन पर अखिलेश ने कह दी ये बड़ी बात, भाजपा के उड़े होश


INDRESH KUMAR YADAV 18/07/2018 12:33:52
1097 Views

AGRA : आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में अब अधिक समय नहीं रह गया है। जिसके चलते सभी दल अभी से इसकी तैयारियों में जुट चुके हैं। फिलहाल सत्ता के सिंहासन पर विराजमान बीजेपी की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन की पत्नी के निधन पर आगरा पहुंचे। अखिलेश यादव ने महागठबंधन पर बेहद सधा हुआ बयान दिया है। महागठबंधन में कौन बनेगा प्रधानमंत्री, इस सवाल का जवाब अखिलेश ने बेहद समझदारी से देते हुए कहा कि अभी से इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। इस बारे में लोकसभा चुनाव से पहले या फिर उसके बाद फैसला किया जाएगा।

  यह भी पढ़ें ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, दो इमारत भरभराकर गिरी, तीन की मौत, 24 अब भी मलबे में दबे

AKHILESH FINISHED BJP, GIVEN BIG STATEMENT FOR ALLIANCES

   तो इसलिए अखिलेश ने दिया ये बयान
पीएम पद की उम्मीदवारी के चलते कहीं महागठबंधन में फूट न पड़ जाए, ऐसे में अखिलेश के इस संतुलित बयान से विपक्षी एकता और मजबूत होगी। अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने बीजेपी को आईना दिखाना शुरू कर दिया है। उपचुनावों में बीजेपी की हार इसकी शुरुआत है। बसपा के साथ सपा के गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन कितना मजबूत है, इसका अंदाजा आप भाजपा के नेताओं की भाषा से लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी महागठबंधन से डरी हुई है। देश की जनता अपने लिए अब खुद ही एक नया प्रधानमंत्री तय करेगी।

यह भी पढ़ें : मानसून सत्र में सरकार के सामने 58 बिल पास कराने की चुनौती

AKHILESH FINISHED BJP, GIVEN BIG STATEMENT FOR ALLIANCES

सूबे में योगी सरकार पर हमलावर होते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। अब तो जेल में भी हत्याएं हो रही हैं। सूबे में अराजकता का माहौल अपनी चरमसीमा पर है। 

Web Title: akhilesh yadav big statement on alliance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया