मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बीजेपी उपाध्यक्ष रेप मामला: महिला की काली करतूत का सच आया सामने


SHUBHENDU SHUKLA 18/07/2018 14:04:51
467 Views

Ahmedabad. गुजरात में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जयंतीभाई भानुशाली पर लगे रेप के आरोप का सच सामने आने पर हड़कंप मच गया है। चूंकि महिला ने उपाध्यक्ष पर झूठे रेप का केस दर्ज कराया था। महिला ने पत्र लिखकर खुद ही गुनाह कबूल किया है कि उसने झूठा आरोप लगाया गया था। महिला ने लिखा है कि वह मानसिक तनाव में चल रही थी इस वजह से इस ​तरह का घिनौना काम कर डाला। 

Gujarat BJP state vice president rap case

यह भी पढ़ें...एयर होस्टेस दहेज हत्या मामले में पति गिरफ्तार

  क्या है मामला 

बताते चलें कि  भानुशाली पर आरोप लगाने वाली महिला ने गत 10 जुलाई को कमिश्नर के यहां शिकायती पत्र भेजी थी। महिला ने घिनौना आरोप लगाया था कि भानुशील ने उनके साथ रेप किया है। इसके बाद उपाध्यक्ष पद से उनको त्याग पत्र देना पड़ा था। महिला ने पुलिस को बताया था कि वह पिछले  साल भानुशील के संपर्क में आई थी। फैशन डिजाइनिंग कोर्स कराने के लिए उनसे मिली थी। उन्होंने वादा किया था कि एडमिशन करा देंगे। इसके बाद अहमदाबाद बुलाया और रेप की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें...ट्रेनिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप

  बनाया था वीडियो

लड़की ने यह भी कहा था कि उसके साथ रेप के बाद वीडियो भी बनाया गया। साथ ही धमकी दी गई थी कि घटना जिक्र करने पर जान से मार दी जाओगी। इसके बाद लड़की ने प्रदेश उपाध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लेकिन शिकायत के बाद से वह गायव हो गई थी। अब एक सप्ताह बाद फिर सामने आई है और लगाए गए रेप के आरोपों को झूठा स्वीकार किया है। 

यह भी पढ़ें...SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास...

  कानून का फायदा

चिंताजनक बात है कि युवतियों की सुरक्षा को लेकर सरकार ने सख्त से सख्त कानून का प्राविधान किया है। लेकिन अपने फायदे के लिए लड़कियां इसका दुरुपयोग कर रही हैं। यह घटना एक महिला के लिए अत्यंत ही शर्मनाक है। सोचने वाली बात है कि जब एक स्त्री के साथ सच में यह वारदात हो तो उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। लेकिन झूठा आरोप लगाने के बाद कैसे समाज को अपना मुंह दिखाती हैं। सरकार को चाहिए कि ऐसी महिलाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। ताकि निर्दोषों के खिलाफ महिलाएं भी ऐसा आरोप लगाने से डरें। अन्यथा एक निर्दोष व्यक्ति का पूरा जीवन खराब होता रहेगा और महिलाएं इसका गलत फायदा उठाती रहेंगी।  

Web Title: Gujarat BJP state vice president rap case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया