मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

दरिंदगी की सारी हदें पार,14 माह की बच्ची से घनौना काम


SHUBHENDU SHUKLA 18/07/2018 17:17:32
272 Views

Bhopal. देश में सख्त कानूनों के बावजूद रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। अपराधियों के अंदर कानून का थोड़ भी भय नहीं रह गया है। मध्य प्रदेश में 14 माह की बच्ची से रेप करने का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घिनौनी वारदात को पीड़ित बच्ची के रिश्तेदार ने ही अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

raped 14 month old girl  in Madhya Pradesh
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...अग्निशमन मानक हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के ठेंगे पर, नोटिस जारी

  क्या कहती है पुलिस 

पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार की है। वारदात को उस दौरान अंजाम दिया गया जब आरोपी लातेरी तहसील स्थित पीड़िता के घर गया हुआ था। आरोपी ने बहाने से मासूम को अपने घर ले आया। यहां हैवान बने रिश्तेदार ने दरिंदगी की हदों को पार करते हुए मासूम को हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद आरोपी का 13 वर्षीय नाबालिग बेटा पीड़ता बच्ची को लेकर उसके घर पहुंचा। यहां उसने बच्ची के परिजनों कोे बताया कि खेल के समय वह गिर गई थी।

यह भी पढ़ें...मुस्लिमों से नफरत करने वालों पर गौहर खान ने साधा निशाना कहा, मैं भारत में रहती हूं लेकिन..

  ऐसे हुआ खुलासा

जब घर पर मां ने बच्ची का प्राइवेट पार्ट देखा तो खून बह रहा था। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि बच्ची के साथ गलत काम किया गया है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के ​खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

raped 14 month old girl  in Madhya Pradesh
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: raped 14 month old girl in Madhya Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया