मुख्य समाचार
 

मोदी सरकार के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव ,सोनिया गांधी ने कह दिया इतना बड़ा शब्द..


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/07/2018 19:07 PM
1028 Views

New Delhi . संसद का मानूसन सत्र बुधवार से शुरू हो गया है। वहीे विपक्षी दलों ने पहले दिन मोदी सरकार के खिलाफ सदन के दोनों सदनों में नारेबाजी की। पहले ही दिन मोदी सरकार के खिलाफ सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया। इस पर कांग्रेस की संरक्षक सोनियां गांधी ने पहली बार सरकार के खिलाफ इतने बड़े शब्द का इस्तेमाल किया है। 

Modi Sarkar ke khilaph laya gya aviswash prstav, Sonia Gandhi ne kah diya itna bada shabd

वेल में जाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी

मानसून सत्र का आगाज बुधवार से हो गया है। सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने विपक्ष से कहा कि इस बार संसद चलने में सहयोग देंगे। ताकि देश के कई अहम विषयों पर चर्चा होना जरूरी है। पीएम ने कहा मानसून सत्र में जितना ​अधिक सदन को फायदा मिलेगा देश को उतना फायदा पहुंचेगा। उन्होंने कहा मैं सभी दलों से सहयोग की अपेक्षा करता हूं। हमारी सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार है। मानसून सत्र शुरू होते ही विपक्ष के नेताओें ने म हंगाई,रेप की बढ़ती हत्याए व किसानों के आत्महत्या को लेकर सदन में जमकर नारेबाजी की। विपक्षियों दलों के नेताओं ने कहा कि यही मोदी सरकार का राज। इसके कई दलों के नेता वेल में आकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 

Modi Sarkar ke khilaph laya gya aviswash prstav, Sonia Gandhi ne kah diya itna bada shabd

अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार होगी बहस 

इस बार के मानसून सत्र में भले ही सरकार तमाम मुद्दों बात करने को तैयार मगर विपक्ष उन्हें घेरने के लिए पूरी तैयारी किये है। कांग्रेस की संरक्षक सोनियां गांधी से जब भाजपा के नंबर गेम के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अबकी बार ही तो पीएम मोदी को पता चलेगा क्या होता नंबर गेम। उन्होंने कहा कि हमारे पास नंबर की कमी नहीं है। फिलहाल शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर बहस होगी।

 

 

Web Title: Modi Sarkar ke khilaph laya gya aviswash prstav, Sonia Gandhi ne kah diya itna bada shabd ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया