मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

पूर्व पार्षद पर फायरिंग की घटना में 20 घंटे बाद भी नहीं आई तहरीर


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 18/07/2018 19:45:22
136 Views

पूर्व पार्षद पर फायरिंग की घटना में 20 घंटे बाद भी नहीं आई तहरीर

पुलिस ने कहा दर्ज होगा मुकद्मा
झांसी। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बीती देर रात झांसी-ललितपुर हाईवे पर घर जा रहे सपा के पूर्व पार्षद को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। इससे वह घटना स्थल पर ही घायल होकर गिर गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूर्व पार्षद को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। तब से लेकर अभी तक 20 घंटे गुजरने को आए हैं,लेकिन पार्षद के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। हालांकि पुलिस मामले में अपनी ओर से भी मुकद्मा लिखने की तैयारी किए हुए है।
राजगढ़ निवासी वीरेन्द्र खटीक सपा से पूर्व पार्षद रहे हैं। हाल ही में समपन्न हुए निकाय चुनाव में वह वार्ड नम्बर 11 से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसमें उन्हें हार मिली थी। मंगलवार की देर रात वह त्रियोदशी में शामिल होने के लिए हंसारी गये हुए थे। बताया जा रहा है कि त्रियोदशी में शामिल होकर वह हंसारी में अपने जीजा के घर चला गये। इसके बाद देर रात वह अपने घर के लिए बाइक से निकले। तभी हंसारी और राजगढ़ के बीच अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से हमला करते हुए वीरेन्द्र खटीक को गोली मार दी। गोली लगते ही वह घायल होकर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई। राहगीरों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहां वीरेन्द्र खटीक की हालत की गंभीरता को देखते हुए बुधवार को करीब 12 बजे ऑपरेशन के बाद गोली निकाल दी गई थी। चिकित्सकों के अनुसार अब उनकी हालत में सुधार है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अवध नारायण पाण्डेय ने बताया कि अभी तक मामले में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। मामला गंभीर है जरुरत पड़ी तो पुलिस अपनी ओर से संज्ञान लेकर मामले में कार्रवाई करेगी। फिलहाल पुलिस के बयान ने मामले में चल रही समझौते की चर्चा पर विराम लगा दिया।
एक वर्ष पूर्व भी हुआ था हमला
फिलहाल घायल के जीजा की मानें तो इस हमले के पीछे का कारण जमीनी रंजिश होने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि एक वर्ष  पहले उस पर भी जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग हुई थी।

The former councillor Tahrir not even 20 hours after the firing at the event

Web Title: The former councillor Tahrir not even 20 hours after the firing at the event ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया