मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बच्चो से भरी आपे में रोडवेज बस टकराई,कई घायल, दो की हालत गम्भीर


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 18/07/2018 19:50:28
121 Views

बच्चो से भरी आपे में रोडवेज बस टकराई,कई घायल, दो की हालत गम्भीर

झांसी। चिरगांव थाना क्षेत्र में झांसी-कानपुर हाईवे पर स्कूली बच्चों से भरी आपे में पीछे से रोडवेज बस टक्कर मार दी। इससे आपे सवार कई स्कूली बच्चे और सवारियां घायल हो गईं। घायलों को चिकित्सा हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टर्स ने दो की हालत गम्भीर बताते हुए उपचार के लिए मेडिकल कालेज रिफर कर दिया।
मोंठ थाना क्षेत्र से सवारियों और विद्यार्थियों को लेकर एक आपे चिरगांव की ओर आ रही थी। टैक्सी अभी गल्ला मंडी के नजदीक ही पहुंची थी कि तभी पीछे से आ रही रोडबेज बस ने टैक्सी में टक्कर मार दी। जिससे टैक्सी में सवार लोग व बच्चे घायल हो गये। घटना के बाद वहां चीखपुकार मच गई। आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने घायलों के उपचार के दौरान 28 वर्षीय संजीव और 15 वर्षीय प्रिंसी की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें तुरन्त मेडिकल कालेज रिफर कर दिया। फिलहाल संजीव व प्रिंसी का उपचार मेडिकल कालेज में चल रहा है।

Roadways just collided in amok filled with children, injuring several, condition of two serious

Web Title: Roadways just collided in amok filled with children, injuring several, condition of two serious ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया