मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

नदी में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत,दो को बचाया


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 18/07/2018 19:55:02
170 Views

नदी में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत,दो को बचाया

झांसी। कटेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के पास निकली नदी में खेल रहे चार बच्चों में से दो मासूमों की नदी में डूबकर मौत हो गई। जबकि दो अन्य को बचा लिया गया। सूचना के बाद देर से पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  
ग्राम पठगुंआ निवासी पुष्पेन्द्र बरार का मकान सुखनई नदी के समीप ही स्थित है। बुधवार की सुबह पुष्पेन्द्र की दो बेटियां 8 वर्षीय काजल व 10 वर्षीय साक्षी अपने भाई 6 वर्षीय अरुण व चचेरी बहन अंजली के साथ नदी किनारे नहाने के लिए उतर गई। इस दौरान परिवार के लोग उन पर नजर बनाए थे। तभी काजल और अरुण खेलते हुए गहरे पानी में चले गए। और डूबने लगे। यह देख उनकी बहन साक्षी ने शोर मचाकर लोगों को एकत्र कर लिया। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। और दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद गांव के लोगों के द्वारा दोनों बच्चों के शव नदी से बरामद किए गए। घटना की सूचना कटेरा पुलिस को दी गई लेकिन काफी देर तक कोई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नही पहुंचा। करीब तीन घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद जहां पुष्पेन्द्र के घर का दीपक व उसकी पुत्री की मौत को लेकर मातम छाया है,वहीं पूरे गांव में लोग इस वेदना को भुला नहीं पा रहे हैं।

Innocent brother-sister

Web Title: Innocent brother-sister's death by drowning in river, two rescued ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया