मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

धोनी नहीं ले रहे संन्यास, हो गया खुलासा, मैच के बाद अंपायर ने क्यों मागी थी गेंद


SUJEET KUMAR 19/07/2018 09:40:41
595 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार वह अपने प्रदर्शन के लिए नहीं बल्कि क्रिकेट से संन्यास को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके संन्यास लेने की ख़बरों की शुरुआत इंग्लैंड दौरे पर हुई। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला... 

ms dhoni retirement he took ball to show it to bowling coach bharat arun says ravi shastri

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज भी गंवा दी थी। इसके बावजूद मैच खत्म होने पर वीडियो में देखा गया कि धोनी अंपायर से मैच की गेंद मांगते नजर आए और फिर इसे अपने साथ ले गए। धोनो द्वारा बॉल को लेने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास को लेकर कयास लगाए जाने लगे। लेकिन अब दो दिन के बाद  धोनी के संन्यास लेने की खबरों की सच्चाई सामने आ गई है। खुद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सामने आकर धोनी के संन्यास की खबरों पर सफाई दी है। साथ ही उन्होंने इस घटना को लेकर निराशा भी जताई है।

ms dhoni retirement he took ball to show it to bowling coach bharat arun says ravi shastri

टीम इंडिया के कोच का कहना है कि, 'दरअसल, धोनी गेंद गेंदबाजी कोच भारत अरुण को दिखाने के लिए ले रहे थे। वह उन्हें गेंद की हालत दिखाना चाहते थे, जिससे उन्हें अंदाजा लग सके कि गेंद की हालत क्या है? और वहां उसके साथ किस तरह खेलना चाहिए था। 

ms dhoni retirement he took ball to show it to bowling coach bharat arun says ravi shastri

इसी के साथ ही शास्त्री ने उन लोगों को पर भी निशाना साधा जो धोनी के संन्यास लेने की खबरों पर जोर दे रहे थे। रवि शास्त्री ने कहा कि 'यह सब बकवास है। धोनी कहीं नहीं जा रहे हैं।' बता दें कि धोनी आमतौर पर ऐसा नहीं करते क्योंकि मैच खत्म होते ही वह स्टंप एकत्र करते हैं।

Web Title: ms dhoni retirement he took ball to show it to bowling coach bharat arun says ravi shastri ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया