सोनिया गांधी का बड़ा एलान...मच गया भाजपा में हाहाकार


UMENDRA SINGH 19/07/2018 12:28 PM
2798 Views

New Delhi. कांग्रेस संरक्षक सोनिया गांधी ने चुप्पी तोड़ दी है। सोनिया ने चुप्पी तोड़ने के बाद कुछ ऐसा कह दिया है जिससे शाह और पीएम मोदी को पसीना छूटने लगा है। उनको कांग्रेस की इस रहस्यमय बात के आधार का अंदाजा ही नहीं हो रहा है।

sonia gandhi news

संसद में लोकसभा अध्यक्ष ने मॉनसून सेशन के पहले दिन भाजपा सरकार के खिलाफ टीडीपी सांसदों के अविश्वास प्रस्ताव को मंजूर कर लिया है। अब इस प्रस्ताव पर शुक्रवार को चर्चा होनी है। मोदी सरकार के विरुद्ध लाए प्रस्ताव पर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कौन कहता है कि हमारे पास संख्याबल नहीं है। उनके इस बयान के बाद से ही भाजपा में खलबली मच गयी है।

sonia gandhi news

  इस सवाल का दिया जवाब

अविश्वास प्रस्‍ताव पर जब सोनिया गांधी से पूछा गया कि आपके पास संख्याबल है, अविश्वास प्रस्ताव पर आप हार जाएंगी। इस सवाल पर सोनिया गांधी ने कहा कि कौन कहता है कि हमारे पास नंबर नहीं है। इसी वजह से शाह और पीएम मोदी को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर सोनिया ने किस आधार पर ये बयान दे दिया है।

Web Title: sonia gandhi news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया