राशिफल 20 जुलाई 2018 :  जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन


INDRESH KUMAR YADAV 19/07/2018 17:14:15
169 Views

LUCKNOW  :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अपनी राशि से आप अपने साथ होने वाली घटनाओं की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि राशि के अनुसार आज का दिन आपका कैसा व्यतीत होने वाला है।

 Horoscope 20 July 2018
मेष
आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन लाभदायक है। मित्रों तथा स्वजनों की ओर से उपहार मिलेगा। उनके साथ समय आनंद में व्यतीत होगा। उनके साथ किसी समारोह या पर्यटन में जाने की संभावनाएं दिख रही हैं। परोपकार के काम करेंगे खुशी मिलेगी।

वृष
आज वाणी की सौम्यता नए सम्बंध स्थापित करने में सहायक होंगे। शुभकार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। परिश्रम का अपेक्षित परिणाम नहीं मिलने के बावजूद आप लगनशील रहेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। पेट की तकलीफ हो सकती है।

मिथुन
आज दुविधापूर्ण मनःस्थिति रहेगी। अत्यधिक भावनाशीलता आपकी दृढ़ता को कमजोर करेगी। पानी तथा अन्य तरल पदार्थों से सावधान रहें। परिवार या जमीन से सम्बंधित मामलों पर चर्चा और प्रवास टालें। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क
आज घर में आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। दोस्तों से लाभ होगा। शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए आज का दिन शुभ है। आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावना है। मान- सम्मान मिलेगा।

सिंह
पारिवारिक सदस्यों के साथ सुख- शांति से दिन व्यतीत होगा। उनका सहयोग मिलेगा। स्त्री मित्रों से विशेष मदद प्राप्त कर सकगें। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। बातों से काम निकालने में सफल होंगे।

 Horoscope 20 July 2018

कन्या
वाक्पटुता और मीठी वाणी से आप लाभप्रद सौहार्दपूर्ण सम्बंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आनंद की प्राप्ति, जीवनसाथी की निकटता रहेगी।

तुला
आज आप जोखिम से बचें और संयम से काम लें। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो वाद-विवाद हो सकता है। मनोरंजन या घूमने- फिरने के पीछे पैसे खर्च होंगे। कामेच्छा प्रबल रहेगी। ध्यान और योग करें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक
नौकरी-धंधे और व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन करेंगे, विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के विवाह के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। पुत्र तथा पत्नी से लाभ होगा। स्नेहीजनों एवं मित्रों की तरफ से सौगात मिलेंगे।

धनु
आज का दिन शुभ फल प्रदान करनेवाला है। गृहस्थजीवन में आनंद छाया रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता और बड़ों से लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास हो सकता हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी।

 Horoscope 20 July 2018
मकर
बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारों से प्रभावित होंगे और उन्हे अपनाएंगे। संतान से सम्बंधित प्रश्न परेशान कर सकते हैं। धन के निरर्थक व्यय से संभलकर चलिएगा। मानसिकरूप से अस्वस्थता का अनुभव होगा। वाद-विवाद से दूर रहें।
कुंभ
वाणी पर संयम रखिएगा। परिवार में तनाव हो सकता है। खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट महसूस करेंगे। क्रोध पर संयम रखिएगा। शारिरिक और मानसिकरूप से अस्वस्थता बनी रह सकती है।

मीन
मनोरंजन के लिए आज समय निकालेंगे। परिजनों के साथ सुख-शांति से दिन का आनंद लेंगे।। शारीरिक और मानसिकरूप से आप दिनभर प्रफुल्लित रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। ईश्वर का ध्यान करना अच्छा रहेगा।

 

Web Title: Horoscope 20 July 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया