राहुल के पीएम मोदी से गले मिलने पर भड़की बीजेपी नेता, कह दी ये बड़ी बात


INDRESH KUMAR YADAV 20/07/2018 15:05:22
555 Views

New Delhi : अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में बोलते हुए एक वक्त ऐसा आया जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगा लिया। राहुल की इस हरकत पर बीजेपी नेता हरसिमरत कौर भड़क गईं। उन्होंने कहा कि यह संसद है कोई मुन्नाभाई का अखाड़ा नहीं।

यह भी पढ़ें : अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना ने खींच ली मोदी सरकार के पांव तले जमीन, लिया ये बड़ा फैसला

this bjp leader angry on rahul gandhi

   यह केवल ड्रामा है

हरसिमरत ने कहा कि यह केवल उनकी राजनीति है, ड्रामा है। राहुल के बोलने पर भूकंप आऩे की बात पर जवाब देते हुए हरसिमरत कौर ने कहा, जी हां भूकंप जरुर आया, मगर कॉमेडी का भूकंप आया। उन्होंने कहा कि ड्रामे में तो राहुल ने अमिताभ बच्चन को भी फेल कर दिया।

यह भी पढ़ें : अविश्वास प्रस्ताव LIVE : सच में आ गया राहुल के भाषण से भूकंप, बीजेपी को नहीं सूझ रहा जवाब

this bjp leader angry on rahul gandhi

इससे पहले आज लोकसभा में बोलते हुए राहुल ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया, जब वह जाकर पीएम मोदी से गले मिले। राहुल अपनी जगह से चलते हुए मोदी के पास गए और उन्हें कुर्सी से उठने का इशारा किया। इस पर मोदी कुछ समझ पाते इससे पहले राहुल उनकी कुर्सी के पास जाकर गले मिले। इसके बाद राहुल जब वापस जाने लगे, तो मोदी ने उन्हें इशारा करते हुए अपने पास बुलाया। इसके बाद पीएम मोदी ने राहुल से हाथ मिलाया और दोनों मुस्कुराते हुए कुछ बातचीत करते हुए नजर आए।

संसद में ऐसा नजारा आज से पहले कभी नहीं देखा गया। जहां एक तरफ कुछ लोग राहुल की इस हरकत की तारीफ कर रहे हैं, वही बीजेपी के कुछ नेता राहुल की इस हरकत को केवल एक सियासी ड्रामा बता रहे हैं।

Web Title: this bjp leader angry on rahul gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...