मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

राहुल के पीएम से गले मिलने के तंज पर कांग्रेस का आया ये बड़ा बयान..


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/07/2018 20:22:45
881 Views

New Delhi. अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी से गले मिलने पर बीजेपी के सांसद अब कांग्रेस पर तंज कस रही है। इस पर कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी के भाषण पर भूकंप आ ही गया। 

This big statement came from the Congress on the tone of congratulation with Rahul

मोदी सरकार का काला चिट्ठा खोला 

संसद में शुक्रवार को राहुल गांधी के भाषण के बाद बीजेपी के सांसदों ने कांग्रेस पर तंज कसा है। इस पर कांग्रेस ने भाजपा को करारा जवाब दिया है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जनता की पीड़ा उजागर करने व सरकार का कच्चा चिट्ठा खोलने पर खोखली मोदी सरकार में भूकंप आ ही गया। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी व सैकड़ों सांसद मिलकर भी राहुल जी द्वारा उठाई जनता की आवाज को नहीं दबा सकते हैं। 

 

Web Title: This big statement came from the Congress on the tone of congratulation with Rahul's PM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया