मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मायावती की सबसे बड़ी योजना का बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया से सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी


UMENDRA SINGH 21/07/2018 09:54 AM
1840 Views

Lucknow. मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिए बड़ी योजना बना ली है। सोशल मीडिया पर अटैक की बसपा ने कमर कस ली है। बसपा ने कई फेसबुक ग्रुप बन गए हैं। इतना ही नहीं वॉट्सऐप और ट्विटर के जरिए भी प्रसार प्रचार की तैयारी है। इन पर बसपा का कंटेट वायरल करने के लिए कंटेंट भी तैयार हो रहा है।

mayawati social media news

हालांकि, बसपा किसी अकाउंट या ग्रुप को अपना अधिकृत नहीं मानती, लेकिन सूत्रों का कहना है कि कई विडियो, ऑडियो, कार्टून खुद पार्टी ने बनवाए हैं। बसपा के फेसबुक पर करीब दर्जन भर ग्रुप हैं। 'डॉ. बीआर आंबेडकर लाइफ ऑफ स्ट्रगल' ग्रुप पर 2.87 लाख सपोर्टर हैं। 'एक करोड़ बसपा समर्थकों का ग्रुप' पर 5.45 लाख से ज्यादा सदस्य हैं।  इसके अलावा 'आई एम विद मायावती' ग्रुप पर 2.40 लाख से ज्यादा मेंबर हैं। बसपा के और भी कई ग्रुप हैं, जिनके सदस्यों की संख्या हजारों और लाखों में हैं।

mayawati social media news

  ट्विटर पर भी छाने की तैयारी

बसपा के ट्विटर पर भी कई अकाउंट हैं। इनमें 'बीएसपी फॉर यूपी' और 'बहुजन समाज पार्टी' के अलावा कई प्रदेशों और शहरों के नाम से भी अकाउंट बने हैं। इन पर भी लगातार बसपा प्रमुख के भाषण से लेकर महापुरुषों के बारे में जानकारियां, पार्टी के समर्थन और विरोधी पार्टियों की गलतियों से जुड़ी पोस्ट डाली जा रही हैं। पार्टी ने वॉट्सएप पर भी खूब प्रचार की योजना बना ली है। 

mayawati social media news

Web Title: mayawati social media news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया