रायबरेली पुलिस की करतूत, रेप की शिकायत पर भी कर रही लीपापोती


SHUBHENDU SHUKLA 21/07/2018 10:32:19
474 Views

Lucknow. देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केन्द्र सरकार ने सख्त कानून बनाए हैं। लेकिन अपराधियों पर लगाम लागाने की कौन कहे बीजेपी के नेता ही इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे रहे हैं। बीजेपी नेताओं कि इन करतूतों से जनता का भरोसा सरकार से उठता जा रहा है। यूपी के रायबरेली में स्थानीय बीजेपी नेता की काली करतूत सामने आई है। आरोप है कि नेता ने महिला से रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बना लिए। वहीं, जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो लीपापोती करने में जुट गई और कोई कार्रवाई नहीं की। 

Rape charge against local BJP leader in Rae Bareli
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...अविश्वास प्रस्ताव LIVE : TDP ने पीएम मोदी पर किया चुन-चुन कर वार, बीजेपी हुई बेहाल

  पुलिस की करतूत

सीएम योगी आदित्यनाथ अपराधियों पर सख्त कार्रवाई का ​निर्देश लगातार जारी कर रहे हैं। लेकिन पुलिस अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रही है। आए दिन पीड़ित महिलाओं को थाने पर से भगाया जा रहा है। दबंगों की हितैसी के रूप में पुलिस काम करने में मस्त है। सीएम की चेतावनी को पुलिस ने अपने ठेंगे पर रख लिया है। इस वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक पीड़िता रायबरेली के लालगंज थाना इलाके की रहने वाली है। बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस के शिकायत दर्ज नहीं करने पर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। आरोप है कि दरोगा शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। शिकायत के मुताबिक आरोपी नेता निर्लेश सिंह बीजेपी के टिकट पर नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव भी लड़ चुका है। वह 45 दिनों से उत्पीड़न कर रहा था।

यह भी पढ़ें...अविश्वास प्रस्ताव : अटल जैसा न हो जाए मोदी सरकार का हाल, 26 में से 2 बार ही मिली सफलता

  कर रहा ब्लैकमेल

पीड़िता ने शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिए और ब्लैकमेर कर रहा था। गत 16 जुलाई को पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया। लेकिन धारा 164 का बयान अब तक नहीं कराया गया है। पीड़िता के पति का आरोप है ​कि बीजेपी में पैठ होने के कारण उस पर पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है। यदि न्याय नहीं मिला तो एसपी कार्यालय के समक्ष परिवार सहित आत्मदाह करेंगे।

Rape charge against local BJP leader in Rae Bareli
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: Rape charge against local BJP leader in Rae Bareli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया