मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

पूर्णा पटेल की शादी की पार्टी में लगा दिग्गजों का मेला


SUJEET KUMAR 21/07/2018 10:56:03
665 Views

Lucknow. इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद टीम इंडिया पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ इन दिनों पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी की पार्टियों में नजर आ रहे हैं। धोनी के अलावा जहीर खान, युवराज सिंह, गुरु रंधावा समेत कई हस्तियां शादी के फंक्शन में शामिल हुईं। 

ziva dhoni dance viral video poorna patel

इस पार्टी में सबसे ज्यादा अगर किसी पर नजरें धोनी की पत्नी और उनकी बेटी जीवा पर टिकी थी। मुंबई में पूर्णा पटेल की शादी का फंक्शन चल रहा है और गुरुवार को उनकी संगीत पार्टी थी, जिसमें जीवा ने खूब डांस किया। जीवा ने एक खूबसूरत सा लहंगा भी पहना हुआ था। 

ziva dhoni dance viral video poorna patel

जीवा से पहले पूर्णा पटेल की शादी के फंक्शन में साक्षी धोनी ने भी डांस किया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साक्षी इस वीडियो में पूर्णा की बाकी दोस्तों के साथ मिलकर 'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

ziva dhoni dance viral video poorna patel

बता दें कि साक्षी भी धोनी के साथ इंग्लैंड में ही थीं और टी20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद वह भारत लौटीं हैं, इसके बाद से वह अपनी दोस्त पूर्णा पटेल की शादी के हर फंक्शन में हिस्सा ले रही हैं। 

 

A post shared by Asmita Chaudhari (@true_msdian7) on

 

 

Web Title: ziva dhoni dance viral video poorna patel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया