तो इस वजह से प्रियंका दुनिया से छिपाना चाहती हैं निक से रिश्ता


NAZO ALI SHEIKH 21/07/2018 15:28:47
345 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने अफेयर को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं। बता दें कि प्रियंका और निक के बीच नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के हाथ थामे नजर आते हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक अपने प्यार के बारे में खुलकर बात नहीं की है। लेकिन प्रियंका ने अपने रिश्ते को छिपाने के बारे में बता दिया है।

यह भी पढ़ें... गौरी से ऐसा काम करवा रहे शाहरुख, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

So, Priyanka wants to hide from the world because of Nick

  प्यार को छिपाने की बताई वजह

कई बार अपने प्यार का इजहार सरेआम कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है। शायद ऐसा ही कुछ प्रियंका और निक के साथ भी है। इन दोनों के रिश्ते को लेकर काफी समय से मीडिया में खलबली मची हुई है। लेकिन इन दोनों ने इस बात को अब तक क्यों नही कुबूल किया, इसके बारे में प्रियंका ने खुलासा कर दिया है।

प्रियंका ने एक मैग्जीन को साल 2016 में इंटरव्यू दिया था जो अब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कुछ ऐसी बातें कही है जो उनके और निक के रिश्ते पर फिट होती है। इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था - 'मेरी जिंदगी बहुत अच्छी है। लोगों के साथ मेरा रिश्ता हमेशा अच्छा रहा है। मैं कभी भी एक चीज है जिसे पब्लिकली नहीं होने देना चाहती और वह रिलेशनशिप है। मैंने कभी भी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की।

यह भी पढ़ें... अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता का ऐड बैंक यूनियन को नहीं आया पसंद कहा...

So, Priyanka wants to hide from the world because of Nick

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा - 'मैंने रिलेशनशिप को हमेशा बचाने की कोशिश की है। मैं बुरी नजर में विश्वास रखती हूं। अगर कोई चीज दिल के पास है तो हर कोई उसे अपने पास रखना चाहता है। मैं सेलिब्रिटी हूं इसलिए इस बात का खास ध्यान रखती हूं।' प्रियंका के इस इंटरव्यू से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह रिलेशनशिप को लेकर कितनी ज्यादा गंभीर हैं।

फिलहाल हम तो इतना ही कह सकते हैं कि प्रियंका और निक का रिश्ता अगर सही में दोस्ती से बढ़कर है तो उसे किसी की नजर न लगे। प्रियंका ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। प्रियंका को जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले निक के साथ देखा गया था ऐसे में इतना तो तय है कि निक ने बॉलीवुड की देसी गर्ल का जन्मदिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी होगी। 

 

Web Title: So, Priyanka wants to hide from the world because of Nick's relationship ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया