मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

मायावती ने बड़े बसपा नेता को पार्टी से निकाला, मचा हड़कंप


UMENDRA SINGH 22/07/2018 09:22 AM
910 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले अपने करीबी और बसपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह को पार्टी से निकाल दिया है। पार्टी मुखिया ने जेपी सिंह को पहले बसपा के सभी पदों से अलग कर दिया था। शनिवार को हुई बसपा नेताओं की राष्ट्रीय मीटिंग में यह निर्णय किया गया। 

bsp mayawati big action

मीटिंग के बाद बसपा ने एक बयान जारी किया। बयान के मुताबिक जयप्रकाश सिंह की ‘अनर्गल’ बयानबाजी को पार्टी के सिद्धांतों के खिलाफ बताया। उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत यह फैसला किया गया। इसके साथ ही सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मायावती ने किसी भी पार्टी के नेता और बसपा की प्लानिंग के बारे में गलत बयानबाजी न करने को कहा है। 

bsp mayawati big action

  ये दिया था बयान

कहा जा रहा है कि जेपी सिंह ने कुछ समय पहले कई बयान दिये थे, इस कारण से उनको निकाला गया है। बसपा की ओर से जारी प्रेस रिलीज में जयप्रकाश सिंह के निष्कासन के पीछे सिर्फ यह बताया जा रहा है कि उन्होंने नरेन्द्र मोदी को गब्बर सिंह कह दिया था। इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने यह भी बयान दिया था कि राहुल गांधी पीएम नहीं बन सकते, क्योंकि उनकी मां सोनिया गांधी भारतीय मूल की नहीं हैं। 

Web Title: bsp mayawati big action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया