मायावती ने राहुल गांधी के लिए कर दिया यह बड़ा काम,अब तो गठबंधन..


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/07/2018 14:31 PM
2524 Views

Lucknow. लोकसभा में विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव फेल होने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा कि बीजेपी जनहित जन कल्याण के विरुद्ध राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी पार्टी को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। वहीं राहुल गांधी के खिलाफ तीखा बयान देने वाले नेता को पार्टी से बाहर कर गठबंधन में अच्छे रिश्ता दिखाने की कोशिश की।

Mayawati has done this great work for Rahul Gandhi, now the coalition.

यह भी पढ़ें... सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी ढेर

बीजेपी को सत्ता से दूर रखना जरूरी

मायावती ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि जनता की नजर में बीजेपी जनहित,जनकल्याण,व देश हित के खिलाफ एक जनविरोधी निरकुंश सरकार बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि इसलिए नफरत फैलाने वाली सरकार को सत्ता से दूर रखना बहुत जरूरी है।

Mayawati has done this great work for Rahul Gandhi, now the coalition.

बसपा से कांग्रेस का गठबंधन संभव

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती ने अपने करीबी नेता पर कार्रवाई करके कांग्रेस से अच्छे संबंध दिखाने के संकेत बीजेपी को दिए हैं। जय प्रकाश सिंह ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला था। मायवती ने लोकसभा चुनाव में तो गठबंधन करेंगी ही उससे पहले देश की तीन राज्यों में चुनाव होना है बसपा इन तीनों राज्यों में कांग्रेस से गठबंधन करके बीजेपी को साफ करना चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: बसपा के हजारों कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी,मचा कोहराम

 

 

Web Title: Mayawati has done this great work for Rahul Gandhi, now the coalition. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया