मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

हिना खान के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज


NAZO ALI SHEIKH 23/07/2018 15:46:50
347 Views

Mumbai. बिग बॉस 11 की एक्स कंटेसेंट बंदगी कालरा जब शो में थी तो अपने और पुनीश शर्मा के साथ अफेयर को लेकर चर्चे में थीं। लेकिन बिग बॉस से बाहर जाने के बाद भी बंदगी कालरा लगातार चर्चे में बनी हुई हैं कभी फोटो को लेकर तो कभी धोखाधड़ी मामले को लेकर।

यह भी पढ़ें... दस का दम शो में अनिल के साथ पहुंची ऐश्वर्या, सलमान ने कहा...

a complaint against the Big Boss Contestant on fraud charges

दरअसल, एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट युवराज सिंह यादव ने बंदगी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। युवराज का कहना है कि कुछ समय पहले बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फेक आईफोन एड शेयर किया था। इस फर्जी एड के जाल में फंस कर युवराज सिंह यादव ने अपना नुकसान कर लिया। रिपोर्ट्स को अनुसार शिकायतकर्ता ने बंदगी के इंस्टाग्राम पर एक आईफोन X का एड देखा था। जिसके बाद उन्होंने 13,000 रुपये का पेटीएम करते हुए फोन बुक करवा लिया था।

यह भी पढ़ें... धड़क की जाह्ववी से सैराट की रिंकू ज्यादा खूबसूरत है, देखें तस्वीरें

a complaint against the Big Boss Contestant on fraud charges

फोन के बदले मिला डम्मी

जब युवराज ने दोबारा बंदगी के इंस्टा अकाउंट को चेक किया तो यह एड डिलीट किया जा चुका था। इसके बाद युवराज को कुछ शक हुआ ता उन्होंने कंपनी से संपर्क किया कंपनी वालों ने भी आईफोन देने का वादा किया लेकि उन्हें फोन कि जगह डम्मी मिला। जिसके बाद उन्होंने बेंगलुरु में पुलिस स्टेशन मराठाहल्ली में एक शिकायत दर्ज करवाई। खबर है कि, जल्द ही बंदगी कालरा को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाएगा।

 

Web Title: a complaint against the Big Boss Contestant on fraud charges ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया