मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बादलों की गड़गड़ाहट ने छीना पिता पुत्र का जीवन,13 साल की मासूम झुलसी


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 23/07/2018 21:11:41
95 Views

झांसी। रक्सा थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बाप बेटे की मौत हो गयी। जबकि 13 साल की बालिका गंभीर रूप से झुलस गयी। जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

रक्सा थाना क्षेत्र में बारिश के चलते अचानक सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र की जान चली गई। जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने रोना बिलखना शुरू कर दिया और एक परिवार तिनके की तरह बिखर गया। घटना शाम उस वक्त घटी जब रक्सा के गणेशगढ़ में रहने वाला गजराज अपने पिता सरनाम के साथ खेत में मूंगफली की खेती को देखने गया हुआ था। गजराज के साथ उसकी 13 साल की बेटी नैना भी खेत आ पहुंची। गजराज और उसका पिता सरनाम जब मूंगफली की खेती देखकर लौट रहे थे। उस वक्त तेज बारिश होने लगी।

गजराज ने अपने पिता से कहा कि थोड़ी देर रुक जाते हैं। इस पर गजराज, सरनाम और नैना खेत में बनीं कच्ची झोपड़ी में बैठ गए और बारिश रुकने का इंतजार करने लगे। तभी अचानक आसमान से कड़की बिजली झोपड़ी पर चिंगारी की तरफ टूट पड़ी। आसमानी बिजली की चपेट में आने से गजराज और सरनाम अचेत होकर गिर पड़े। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग झोपडी पर पहुंचे तो देखा कि गजराज और उसके पिता सरनाम की मौत हो चुकी है। जबकि नैना गंभीर रूप से झुलसी हालत में जिन्दा पड़ी थी। सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे रक्सा थानेदार प्रमोद कुमार दुबे ने नैना को सरकारी अस्पताल भेजा और मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रबन्ध किया।

Clouds Thunder captured father son

Web Title: Clouds Thunder captured father son's life, innocent 13-year-old ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया