भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक संपन्न


SHUBHENDU SHUKLA 23/07/2018 21:08:18
463 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पदाधिकरियों एवं वरिष्ठ नेताओं की बैठक आज सायं पार्टी मुख्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित कई वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी, राज्य सरकार के मंत्रियों सहित पिछड़े वर्ग के कई प्रमुख नेता सम्मलित हुए।

BJP Backward Classes Front Officials Meeting

यह भी पढ़ें...मेयर ने तिलक एवं आजाद की जन्मतिथि पर श्रद्धां​जलि अर्पित की

  सबका साथ सबका विकास

प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा, केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा आम जनता के हितों को लेकर चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी निचले स्तर तक ले जाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि ‘सबका साथ-सबका विकास’ की नीत पर काम करते हुए समाज के सभी वर्गों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं एवं कार्यक्रम चला रही है। जिसका बड़ी संख्या में समाज विभिन्न वर्गो को लाभ भी मिला है। 

यह भी पढ़ें...सीएम को सौंपी रिपोर्ट, बढ़ सकते हैं मेयर के अधिकार क्षेत्र

  अगस्त में सम्मेलन

उन्होंने कहा कि समाज के विभिन्न वर्गों तक सरकार के कामों को पहुंचाना और उनमें सरकारी योजनाओं के प्रति जागृति पैदा करने का काम योजनापूवर्क करना चाहिए। बैठक में निर्णय लिया गया कि अगस्त माह में पिछड़ा वर्ग के अंतर्गत आने वाली विभिन्न जाति वर्ग लोगों का सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। साथ ही बड़े पैमाने पर अभियान चलाकर पिछड़े वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ने का भी काम करना होगा। मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत जिन मतदाताओं का नाम छूट गया है। ऐसे मतदाताओं की पहचान कर उनका नाम मतदाता सूची में दर्ज कराने के लिए भी विशेष रूप से प्रयास किए जायेंगे।

Web Title: BJP Backward Classes Front Officials Meeting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया