गोमती में महिला कूदी, बचाने गया पति भी डूबने लगा, फिर ऐसे बच पाई जान...


SHUBHENDU SHUKLA 23/07/2018 23:13:31
477 Views

Lucknow. लखनऊ के पॉश इलाके कहे जाने वाले 1090 चौराहे के पास उस वक़्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब पति के साथ जा रही महिला ने गोमती नदी में पुल से छलांग लगा दी। महिला को बचाने के लिए उसका पति भी नदी में कूद गया। नदी के बहाव के चलते दंपत्ति डूबने लगे। जिनको बचाने के लिए दो युवक भी नदी में कूद गए और दोनों को सकुशल बचा लाये। फिलहाल पत्नी को श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उसका प्राथमिक उपचार के बाद डिस चार्ज कर दिया गया है। 

Gomti nadee mein koodee mahila aise bach paee jaan

यह भी पढ़ें...हिना खान के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

  मानसिक स्तिथि खराब

पूरा मामला लखनऊ के 1090 चौराहे के पास गोमती पुल का है जहां एक महिला ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। पति रफी के मुताबिक वह अपनी पत्नी का एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहा है। उसकी पत्नी की मानसिक स्तिथि ठीक नही है। गोमती पुल पहुंच कर पत्नी ने चक्कर आने की बात कही और वह पुल के किनारे खड़ी हो गयी थोड़ी देर के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी। 

  ऐसे बची जान

पत्नी गुलफिशा नाज़ को डूबता देखकर पति ने अपनी जान की बिना परवाह किये उसको बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। जहां पानी के बहाव की वजह से वह भी डूबने लगा। युवक युवती को नदी में डूबता देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जिसमें से दो लोग नदी में कूदे और दंपत्ति की जान बचाने में सफल हो गए। उसके बाद गुलफिशा नाज़ को सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया। 

Web Title: Gomti nadee mein koodee mahila aise bach paee jaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया