मायावती ने खोली सोशल मीडिया की पोल, मचा हड़कंप


SHUBHENDU SHUKLA 24/07/2018 09:00:44
2082 Views

Lucknow. चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती पार्टी को मजबूत बनाने के लिए  कई सख्त कदम उठा चुकी हैं। हाल में ही पार्टी की छवि ​बिगाड़ने को लेकर वीर सिंह और जय प्रकाश सिंह पर एक्शन लेते हुए बाहर का रास्ता भी दिखाया है। अब मायावती ने सोशल मीडिया पर बसपा या फिर उनके नाम से बने अकाउंट पर हमला बोलते हुए इसे फर्जी करार दिया है। साथ ही पार्टी कि छवि खराब करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है। 

Mayawati opens the accounts created in social media

यह भी पढ़ें...अलवर लिंचिंग पर राहुल ने दिखाया मोदी को आईना, कहा- लोगों को मरने के लिए छोड़ा जा रहा है

अधिकृत वेबसाइट नहीं 

बसपा सुप्रीमो ने जारी बयान में कहा कि पूरे देश में सोशल मीडिया पर कोई भी अधिकृत वेबसाइट नहीं है, और न तो अकाउंट। फेसबुक ट्वीटर पर जितने भी अकाउंट बसपा के नाम से चल रहे हैं, उससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। सभी अकाउंट फर्जी हैं। 

यह भी पढ़ें...जयंती विशेष : ऐसे क्रांतिकारी बने थे चंद्रशेखर आजाद

  रखेंगे मीडिया में पक्ष

मायावती ने कहा कि मीडियो में पार्टी का पक्ष रखने के लिए सुधीन्द्र भदौरिया को अधिकृत किया गया है। केवल भदौरिया ही कोई बयान जारी कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य नेता सिर्फ पार्टी के हित में और आगे ले जाने में काम करेंगे। किसी को मीडिया में बयान जारी करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने देवाशीष जरारिया का जिक्र करते हुए कहा किबसपा यूथ के नाम से चलाई जा रही एक वेबसाइट से जुड़े हैं। याद रहे कि बसपा स्वयं ही अपनी कमेटी में 50 प्रतिशत यूथ को रखती है। ऐसे में बसपा को अतिरिक्त कोई भी यूथ फ्रंट बनाने की आवश्यकता नहीं है। देवाशीष का भी बसपा से कोई लेना देना नहीं है। वह जो भी विचार मीडिया में रख रहे हैं। उसका पार्टी से कोई मतलब नहीं है।

Mayawati opens the accounts created in social media

 

Web Title: Mayawati opens the accounts created in social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया