पत्नी ने लगाई गोमती में छलांग, दंपति को डूबता देख युवकों ने बचाई जान 


GAURAV SHUKLA 24/07/2018 09:58:11
632 Views

Lucknow. राजधानी के पॉश इलाके 1090 चौराहे के पास उस वक़्त अफरा तफरी मच गयी अपने पति के साथ जा रही एक महिला ने पुल से गोमती नदी में छलांग लगा दी। महिला के इस तरह नदी में कूदने के बाद उसे बचाने के लिए उसका पति भी नदी में कूद गया। वहीं नदी के बहाव के चलते दंपति को डूबता देख दो युवक नदी में कूद दोनों को सकुशल बचा लाये। फिलहाल महिला को श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डिसचार्ज कर दिया गया है। 

Apradhnama 1090 par gomti nadi me kudi mahila
घटना लखनऊ के 1090 चौराहे के पास गोमती पुल की है जहां एक महिला ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। पति रफी के मुताबिक वह अपनी पत्नी का एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहा है और उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। गोमती पुल पहुंच कर पत्नी ने चक्कर आने की बात कही और वह पुल के किनारे खड़ी हो गयी। थोड़ी देर के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी। पत्नी गुलफिशा नाज़ को डूबता देखकर पति ने अपनी जान की बिना परवाह किये उसको बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। लेकिन पानी के बहाव की वजह से वह भी डूबने लगा। युवक युवती को नदी में डूबता देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गयी जिसमें से दो लोग नदी में कूदे और दंपति की जान बचाने में सफल हो गए। उसके बाद गुलफिशा नाज़ को सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया।

Apradhnama 1090 par gomti nadi me kudi mahila
वहीं सिविल अस्पताल के डॉक्टरों की मानें तो महिला एक दम ठीक है। प्राथमिक उपचार देने के बाद महिला को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें... डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस महकमे को दिया पॉलिथीन मुक्त बनाने का आदेश

Web Title: Apradhnama 1090 par gomti nadi me kudi mahila ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया