पीएम पद पर राहुल के नाम के लिए कांग्रेस को मिला इस राजनीतिक दल का समर्थन 


GAURAV SHUKLA 24/07/2018 10:15:01
1022 Views

Lucknow. कांग्रेस वर्किंग कमेटी द्वारा राहुल गांधी को विपक्ष की तरफ से पीएम पद पर स्थापित करने की कोशिशों को जनता दल(सेक्युलर) ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि कांग्रेस की इस पहल पर अन्य राजनीतिक दलों का साथ मिलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। 

Rahul gandhi Honge Agle PM Rajnitik Dalo Ka mila samarthan
आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा ने सोमवार को दिल्ली में कहा कि अगर राहुल विपक्षी मोर्चे में बतौर पीएम उम्मीदवार अगुवाई करते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इस पक्ष से इतर दिखाई दे रहे है। उनके मुताबिक विपक्ष में कई ऐसे नेता है जो पीएम पद की दावेदारी कर सकते हैं। तेजस्वी ने सवाल किया कि क्या उन्हें(राहुल गांधी) को आधिकारिक तौर पर पीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया गया है। इसी के साथ तेजस्वी ने कहा कि राहुल के साथ-साथ ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती और अन्य लोग भी हैं जो पीएम उम्मीदवार हो सकते हैं। हालांकि तेजस्वी ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें किसी के नाम से कोई आपत्ति नहीं है। 

Rahul gandhi Honge Agle PM Rajnitik Dalo Ka mila samarthan
पीएम पद के लिए राहुल के नाम को लेकर टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कुछ भी बोलने से साफ इन्कार किया। जबकि पार्टी के नेता डेरेक ब्रायन ने कहा कि उस मुद्दे पर टिप्पणी करने से कोई फायदा नहीं है जो पार्टी का अंदरूनी मामला है। 

यह भी पढ़ें... डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस महकमे को दिया पॉलिथीन मुक्त बनाने का आदेश

Web Title: Rahul gandhi Honge Agle PM Rajnitik Dalo Ka mila samarthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया