मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मॉब लिंचिंग मामले पर शिया वक्फ बोर्ड के मुखिया का आया बयान, कह दी ये बड़ी बात


INDRESH KUMAR YADAV 24/07/2018 15:40:01
302 Views

Lucknow :  मॉब लिंचिंग का मुद्दा इन दिनों पूरे देश में सड़क से लेकर संसद तक छाया हुआ है। लगभग सभी राजनीतिक दलों के नेता इस मामले राजनीतिक बयानबाजी करने में लगे हुए हैं। ऐसे में अब शिया वक्फ बोर्ड के मुखिया वसीम रिजवी ने इस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गाय का मांस खाना इस्लाम में हराम है। इस दौरान उन्होंने मुस्लिमों को गाय का मांस खाने से बचने की सलाह भी दी। वसीम रिजवी के इस बयान को आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार के उस बयान के समर्थन के तौर पर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुस्लिम गोमांस खाना छोड़े दें, मॉब लिंचिंग की घटनाएं रुक जाएंगी।

यह भी पढ़ें : RSS नेता ने दिया बड़ा बयान, लोग गाय का मीट खाना बंद करें तो रुकेगी मॉब लिंचिंग

in lynching matter vaseem rijavi support rss leader indresh kumar

  गौहत्या के खिलाफ रिजवी ने सख्त कानून बनाने की वकालत की

वसीम रिजवी ने गौहत्या के खिलाफ सख्त कानून बनाने की वकालत की। उन्होंने कहा कि अगर किसी धर्म में किसी को मां का दर्जा दिया गया है, तो आप उसकी हत्या नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हर जगह सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा सकती है। सतर्कता ही बचाव है। मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकी भी नहीं जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने मुस्लिमों को गोमांस न खाने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें : थम गया पाक में चुनाव प्रचार, सर्वे के मुताबिक जानिए किसकी बनेगी सरकार

in lynching matter vaseem rijavi support rss leader indresh kumar

इससे पहले आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने मॉब लिचिंग पर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि लोग गाय का मीट यानि की बीफ खाना बंद कर दे तो मॉब लिचिंग रुक जाएगी। उन्होंने कहा कि दुनिया में कोई भी ऐसा धर्म नहीं है जोकि गोहत्या की इजाजत नहीं देता है। जीसस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चूंकि ईसामसीह का जन्म ही गौशाला में हुआ था, इसलिए इस धर्म में भी बीफ खाने की मनाही है।

Web Title: in lynching matter vaseem rijavi support rss leader indresh kumar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया