मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

डिजिटल इंडिया के नाम पर ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार 


GAURAV SHUKLA 25/07/2018 09:22:41
541 Views

Lucknow. पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी डिजीटल इंडिया योजना के नाम पर ठगी करने वाले कथित जालसाज को एसटीएफ से राजधानी से गिरफ्तार करने का दावा किया है। एसटीएफ का दावा है कि जालसाज ने सैकड़ों लोगों से तकरीबन 11 करोड़ रुपये की ठगी की है। जिसके खिलाफ वाराणसी में भी मामला दर्ज है। वह पहले भी फर्जी सीबीआई अधिकारी बन ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। 

Apradhnama Digital India ke naam par thagi karne vala yuvak giraftaar
एसएसपी एटीएस अभिषेक सिंह ने बताया कि मंगलवार को गिरफ्तार किया गया कथित जालसाज बाबागंज निवासी सुधांशु शुक्ला है। जिसके पास से फर्जी फोन व वेबसाइट के दस्तावेज भी मिले हैं। जिसके संदर्भ में ठगी का शिकार लोगों ने प्रधानमंत्री कार्यालय में अपनी शिकायत भेजी थी। इन्ही शिकायतों का संबंध में इलेक्ट्रानिक एवं सूचना प्रोद्योगिकी मंत्रालय ने जांच के लिए एटीएस को पत्र लिखा था। वहीं जब इस शिकायत के संदर्भ में एएसपी डॉ त्रिवेणी सिंह ने जांच की तो पता चला कि www.egramdigital.co.in के नाम से वेबसाइट बनाई गयी है। जिसमें पीएम के संदेशों और वीडियो का इस्तेमाल कर लोगों को ठगा जा रहा है। इसी के साथ वेबसाइट पर तमाम सरकारी विभागों के हाईपर लिंक भी दिये गये थे। 

Apradhnama Digital India ke naam par thagi karne vala yuvak giraftaar
एसटीएफ को पता चला कि सुधांशु मंगलवार को राजधानी के गोमतीनगर में ई सेवा केंद्र की फ्रेंचाइजी बांटने आने वाला है। जिसे वेव मल्टिप्लेक्स के पास से गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें... पत्नी ने लगाई गोमती में छलांग, दंपति को डूबता देख युवकों ने बचाई जान

Web Title: Apradhnama Digital India ke naam par thagi karne vala yuvak giraftaar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया