मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सोनाली के बाद अब इस बड़े सिंगर को भी कैंसर, आखिर क्या है सच


UMENDRA SINGH 25/07/2018 09:57 AM
355 Views

Mumbai. पूरा बॉलीवुड जगत इस समय सदमे में है। सदमे की वजह है प्यारी हीरोइन सोनाली बेंद्रे को कैंसर जिसकी वजह से वो इस वक्त जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। सोनाली बेंद्रे तो अपना इलाज करवा ही रही हैं लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर और वायरल हो गयी कि एक मशहूर गायक को भी कैंसर हो गया है। कौन है वो गायक और कितनी सच्चाई है खबर में, आइए जानते हैं।

  यह भी पढ़ें: नवाज शरीफ को गंभीर बीमारी, काम करना बंद कर सकता है ये अंग

lucky ali cancer

  एक से बढ़कर गीत गाये हैं, छाया रहा था बॉलीवुड में

इस वक्त जिस गायक को कैंसर की खबर वायरल हुई वो एक जमाने में अपने प्राइवेट अलबम और रुहानी आवाज के दम पर हर युवा की जुबान पर चढ़ा था। उसका कोई भी गीत आते ही उसको सुनने वालों की लाइन सी लग जाती थी। आज भी लोग उसकी आवाज के दीवाने हैं।

lucky ali cancer

  कौन है वो गायक और कैसे वायरल हुई कैंसर की खबर

अब हम आपको बताते हैं वो गायक कौन है। वो गायक कोई और नहीं बल्कि हास्य कलाकार महमूद का बेटा लकी अली है। जी हां लकी अली ने एक ट्विट किया था जिसमें उन्होंने कीमो थेरेपी के बारे में बयान दिया था। इसी के बाद से बॉलीवुड में खबर छा गयी कि लकी अली को भी कैंसर हो गया है।

lucky ali cancer

  आखिर क्या है सच, क्या सच में हो गई लकी को बीमारी

अब हम बताते हैं कि इस खबर के पीछे सच क्या है। दरअसल लकी अली ने ही खुद इस बारे में बताया है कि उनको कैंसर नहीं है। उन्होंने कीमोथेरेपी को लेकर ट्विट किया था कि प्यारी कीमोथेरेपी, तुम कभी भी कैंसर का विकल्प न बनना। इसी के बाद उनके चाहने वालों में हड़कंप मच गया था।

  आखिर क्यों किया लकी अली ने ऐसा ट्विट

दरअसल जब लकी से पूछा गया कि उन्होंने ऐसा ट्विट क्यों किया। उनका जवाब था कि उनका एक दोस्त हाल ही में कैंसर से मर गया। वो कीमोथेरेपी करवा रहा था जो काफी दर्दभरी होती है। इसी वजह से उन्होंने कहा कि इसको कैंसर का विकल्प नहीं होना चाहिए। हालांकि लकी ने अपने चाहने वालों को परेशान करने के लिए माफी भी मांगी।

Web Title: lucky ali cancer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया