मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

बड़ी खबर : कांग्रेस नहीं करेगी परहेज मायावती और ममता के नाम के लिए राहुल को भी...


GAURAV SHUKLA 25/07/2018 13:01:30
2205 Views

Lucknow. लोकसभा चुनावों को लेकर सभी सियासी दलों ने अपनी- अपनी तैयारियां तेज कर दी है। जहां एक ओर पीएम ने 2019 चुनावों के मद्देनजर राज्यों में अपनी पैठ मजबूत करने को लेकर रैलियों और जनसभाओं का प्लान तैयार करना शुरु कर दिया है। वहीं विपक्षी दल भी 2014 की मोदी लहर पर 2019 में विराम लगाने की लिए पूरी तरह से लामबंद हो रहे है। इसी बीच मिल रही जानकारियों के मुताबिक कांग्रेस विपक्षी दलों के साथ मिलकर भाजपा और नरेन्द्र मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए बड़ा त्याग कर सकती है। 

Rahul nahi mayawati ya mamta banarji ho sakti pm ummidwar
पार्टी सूत्रों के अनुसार बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस मायावती या फिर ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में स्वीकार कर सकती है। लेकिन यह फैसला उस समय ही लिया जाएगा जब सुनिश्चित हो जाए कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को अपेक्षाकृत कम सीटें मिलने वाली हैं। दरअसल कांग्रेस किसी भी कीमत पर महागठबंधन में बिखराव नहीं चाहती है। लिहाजा यह बड़ा फैसला जल्द ही लिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें... भूतनाथ मार्केट में लगी आग के बाद मची अफरा तफरी
वहीं राहुल को नेतृत्व देने की बात पर मंगलवार को बिहार से आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी यह कहा था कि राहुल अकेले पीएम पद की दौड़ में नहीं है। उन्होंने कहा था कि विपक्षी दल एक साथ बैठ पीएम उम्मीदवार के नाम पर फैसला लेंगे। 

Web Title: Rahul nahi mayawati ya mamta banarji ho sakti pm ummidwar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया