विपक्षी को BJP सरकार पर सवाल उठाने का हक नहीं: प्रदेश अध्यक्ष


SHUBHENDU SHUKLA 25/07/2018 16:50:03
547 Views

Lucknow. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने विपक्षी दलों की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग विपक्ष में रहते हुए भी ए.सी. कमरों से बाहर नहीं निकले उन्हें मोदी-योगी की सरकारों पर सवाल उठाने का नैतिक हक नहीं है। सत्ता में होने के बावजूद भाजपा का संगठन और सरकार दोनों ही जनता के बीच जाकर जनआकांक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने भी स्वयं अपने सवा साल के कार्यकाल के भीतर ही प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर जमीनी हकीकत समझ-परख कर जनहित में फैसले किए है। 

BJP state president Speak Attack on Opposition Party

यह भी पढ़ें...बिल्लू बाबा को लेकर बड़े रहस्य का खुलासा, पाकिस्तानी किताब और...

  संकल्पबद्ध होकर काम

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी-योगी की सरकार उत्तर प्रदेश के विकास के लिए संकल्पबद्ध होकर काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की प्राथमिकता में भी उत्तर प्रदेश है। यही कारण है कि जहां उज्जवला सहित कई अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं की शुरूआत उत्तर प्रदेश में की, वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना, सहित अन्य कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों की संख्या की सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश की ही है। पूर्ववर्ती सपा-बसपा की सरकारों में जहां उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का हब बन गया था वहीं मोदी-योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू हुई। 

  निवेशकों का भरोसा बढ़ा

अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश का परिणाम रहा है कि निवेशकों का भरोसा बढ़ा। जिसका नतीजा है कि प्रधानमंत्री 60 हजार करोड़ रुपए से भी अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला 29 जुलाई को राजधानी लखनऊ में करेंगे। विपक्षी दल लगातार जनता को गुमराह करने के लिए माॅब लिंचिंग जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। विपक्ष मुद्दा विहीन है, उसके पास मोदी सरकार के खिलाफ कोई भी मुद्दा नहीं है इसीलिए समय-समय पर कभी असहिष्णुता तो कभी माॅब लिंचिग जैसे शब्दों को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की असफल कोशिशें कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस महकमे को दिया पॉलिथीन मुक्त बनाने का आदेश

  विपक्षी दलों में निराशा

डा. पाण्डेय ने कहा कि जो दल पिछले लोकसभा चुनाव में शून्य पर रह गये, जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। आज उनमें फिर से हताशा और निराशा है। ऐसे दल एक दूसरे को अपनी बैसाखी बनाकर लोकसभा के आगामी चुनावों में अपना अस्तित्व बचाने की कोशिशे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ मोदी-योगी सरकार को बनाने के लिए संकल्पबद्ध होकर भाजपा के पक्ष में मतदान किया, वह जनता आज भी पूरी दृढ़ता के साथ भाजपा के पक्ष में खड़ी है। 

Web Title: BJP state president Speak Attack on Opposition Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया