इन अक्षरों के नामों वाली लड़कियों से करें शादी, जिंदगी बन जाएगी जन्नत


INDRESH KUMAR YADAV 25/07/2018 17:03:09
233 Views

Lucknow :  शादी किसी भी व्यक्ति के लिए जीवन का एक महत्वपूर्ण फैसला होता है। किसी दूसरे इंसान को अपनी जिंदगी में बराबर का भागीदार बनाना आसान नहीं होता है। ऐसे में अगर सही लाइफ पार्टनर मिल जाए तो जिंदगी जन्नत से कम नहीं होती है। वहीं अगर गलत जीवनसाथी आपके जीवन में आ गया, तो उम्र भर तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं किन दो अक्षरों के नामों वाली लड़कियों से शादी करने पर आपके किस्मत के सितारे बुलंदियों पर पहुंच सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  तो इसलिए पीएम मोदी ने रवांडा को तोहफे में दीं 200 गाय

marriage with these kind of girls, always be happy

  जानिए आखिर कौन से हैं वो दो अक्षर

S या स, जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर ‘स’ होता हैं, वो प्यार के मामले में काफी सीरियस होती हैं। वह अपने रिश्ते को पूरी ईमानदारी और दिल से निभाती हैं। खास बात है कि इन्हें पार्टनर के साथ घूमना-फिरना बहुत पसंद होता हैं। ये अपने पति का उम्र भर पूरी ईमानदारी के साथ निभाती हैं।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में जारी है वोटिंग, आज ही होगी वोटों की गिनती

marriage with these kind of girls, always be happy

A या अ, जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरु होता है, वह हिम्मती और दिमाग से काम लेने वाली होती हैं। ये लड़कियां धार्मिक होने के साथ धर्म का भी अच्छे से पालन करती हैं। अगर बात शादीशुदा रिश्ते की करें तो यह हमेशा परिवार को साथ लेकर चलती हैं और अपने पार्टनर को खूब प्यार करती हैं।

 

Web Title: marriage with these kind of girls, always be happy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया