मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बारिश से गिरा मकान, तीन घायल


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 25/07/2018 20:48:38
143 Views

Jhansi. बुधवार को तड़के सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है। पूरे दिन लगभग बारिश होती रही। इसी बीच बड़ागांव थाना क्षेत्र में वारिश के चलते अचानक एक मकान भरभराकर गिर गया। इस हादसे में दो महिलायें व एक शिशु घायल हो गया। घायलों को पुलिस की मदद से उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।

Houses next to Thane Dharasayi, 3 injured

थाना बड़ागांव क्षेत्र में थाने के बगल में ही उस समय हड़कंप मच गया जब एक मकान भरभराकर गिर गया, जिसमें दबकर 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह, एसआई आराम सिंह, चालक बलबीर पाल, कॉस्टेबल ललित आदि ने मौके पर पहुचकर दबे हुए घायलों को मलबे से बाहर निकाला और आनन-फानन में थाने की गाड़ी से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया। इस हादसे में दो महिलाएं व एक 6 माह का नवजात शिशु घायल हुआ है, महिलाओं के नाम पोस्ता 65 वर्ष व नेहा पति सतेंद्र अहिरवार निवासी वड़ागांव है। घायलों की हालत गम्भीर होने से डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज रिफर कर दिया। जहां उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

Web Title: Houses next to Thane Dharasayi, 3 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया