मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पोल खोल धावा बोल अभियान से सरकार में खलबली: जयंत चौधरी


SHUBHENDU SHUKLA 25/07/2018 22:07:04
288 Views

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व में बढ़ी हुयी विद्युत दरों के विरोध में चलाये जा रहे पोल खोल धावा बोल महा अभियान ने पूरे प्रदेश सरकार के खिलाफ आन्दोलन छेड़ रखा है। जिससे सरकार में खलबली मची हुयी है। और सरकार के झूठ की पोल जनता के सामने खुल रही है और इस अभियान को जनता का व्यापक समर्थन प्राप्त हो रहा है। लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा कि श्री चौधरी ने 13 जुलाई को आगरा के किरावली में आयोजित जनसभा से अभियान की शुरूआत करके केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बिगुल फूंका था।

 RLD speaks on BJP attack

यह भी पढ़ें...अध्यापक दम्पति के घर ताला तोड़कर लाखों की चोरी

  यहां होगी जनसभा

उन्होंने कहा कि 26 जुलाई को बिजनौर, 27 जुलाई को मुजफ्फरनगर, 28 जुलाई को मेरठ एवं गाजियाबाद, 30 जुलाई को संतकबीरनगर तथा 31 जुलाई को लखीमपुर में पोल खोल धावा बोल अभियान के तहत ताबड़तोड जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसी क्रम में 1 अगस्त को बुलंदशहर, 03 अगस्त को गाजियाबाद, 4 अगस्त को अमरोहा एवं मुरादाबाद, 6 अगस्त को अलीगढ, 7 अगस्त को हाथरस, 9 अगस्त को झांसी, 10 अगस्त को मथुरा तथा 12 अगस्त को बागपत में आयोजित होने वाली जनसभाओं की तैयारियां जोरो से चल रही है।

यह भी पढ़ें...डिजिटल इंडिया के नाम पर ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार

  किसानों के साथ अन्याय

उन्होंने कहा कि किसान और मजदूर विरोधी योगी सरकार ने ग्रामीण बिजली दरों में बेतहाशा वृद्धि की है। जिससे किसानों की कमर टूट गयी है। ग्रामीण अंचलों में लोगों को घरेलू बिजली बिल व ट्यूबवेल बिजली बिल का भुगतान अब अधिक करना पडे़गा। जिन जनपदों में वर्षा कम हुयी है अथवा न के बराबर हुयी है, वहां टूयबवेल द्वारा ही सिंचाई की जा रही है। जिससे असम्भावित बिजली बिल का भुगतान करना होगा जिससे किसान वर्ग और टूट जायेगा। इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता गांव गांव जा रहे हैं और किसानों को जागरूक कर रहे हैं।

Web Title: RLD speaks on BJP attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया