बिल्लू बाबा रेप मामले में नया मोड़, बंदूक की नोक पर करता था गंदा काम


SHUBHENDU SHUKLA 26/07/2018 11:19:17
504 Views

Chandigarh. बिल्लू बाबा की काली करततूत को लेकर नया मोड़ आ गया है। रेप कर वीडियो वायरल करने के मामले में पीड़ित महिलाएं सामने आने लगी हैं। एक महिला पीड़िता ने बाबा पर आरोप लगाया है कि बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया है। पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी बाबा बिल्लू लड़कियों को पिस्तौल और नशीले पदार्थ पिलाकर हवस का शिकार बनाता था। इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता और दोबारा रेप की वारदात को ब्लैकमेल कर अंजाम देता। 

A new twist in the Billu Baba rape case

यह भी पढ़ें...बिल्लू बाबा को लेकर बड़े रहस्य का खुलासा, पाकिस्तानी किताब और...

  कराने गई इलाज

पीड़िता के मुताबिक वह बीमार थी तो उसके पिता बाबा के पास इलाज कराने गए थे। पिता के बाहर चले जाने पर बाबा कमरे में अंदर ले गया। यहां उसे कुछ पीने के लिए दिया गया। जैसे ही उसने पिया उसके बाद उसे कुछ ज्ञात नहीं रहा। बेहोश कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद अश्लील वीडियो दिखाया और पिस्तौल दिखाकर किसी से भी इसका जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। डर जाने के कारण वह चुप रही।  

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड की फेमस अदाकारा सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, न्‍यूयॉर्क में करा रही इलाज

  फांसी की मांग

पीड़िता के मुताबिक जब पेय पदार्थ पीने के बाद उसे कुछ ज्ञात नहीं रहा तो उसका वीडियो बनाया गया। बाबा उसे वीडियो दिखाकर बार बार अपने पास बुलाता था। पीड़िता ने यह भी बताया कि बाबा तंत्र मंत्र करने के बाद कुछ जाप करने को भी कहता था। इस दरिंदे ने कई लड़कियों की जिंदगी खराब कर दी है। इसे फांसी की सजा होना चाहिए। जहां  बाबा का गुफा बना है, अंदर बहुत ही डरावना है। लेकिन कमरेमें बेड भी लगा हुआ है।   

Web Title: A new twist in the Billu Baba rape case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया