मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

चीन में भारतीय और अमेरिकी दूतावास के बाहर हुआ धमाका, मचा हड़कंप


INDRESH KUMAR YADAV 26/07/2018 15:15:47
669 Views

Beijing :  चीन की राजधानी बीजिंग में भारतीय और अमेरिकी दूतावास के नजदीक बम धमाका होने से हड़कंप मच गया। धमाके के बाद मौका-ए-वारदात पर पुलिस पहुंची। मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी भी हुई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हालांकि यह धमाका भारतीय दूतावास के बाहर हुआ, लेकिन वहां नजदीक ही अमेरिकी दूतावास भी है। हादसे में अभी तक किसी भी प्रकार के जानमाल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें : अखिलेश ने योगी सरकार को दिखाया आईना, कहा- बीजेपी ने शिक्षामित्रों को आत्महत्या करने पर मजबूर किया

blast in china and america embassy in beijing

  जानिए क्या है पूरा मामला

बीजिंग में अमेरिकी दूतावास और भारतीय दूतावास आस-पास है। इस कारण दोनों तरह की बातें की जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति ने हाथ से बने देसी बम को एम्बेसी के गेट की तरफ फेंका। हालांकि, मामूली ब्लास्ट होने के कारण किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। भारतीय दूतावास के सभी अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षित हैं। स्थानीय पुलिस ने पूरे एरिया की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है।

 

Web Title: blast in china and america embassy in beijing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया