मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चीन में भारतीय और अमेरिकी दूतावास के बाहर हुआ धमाका, मचा हड़कंप


INDRESH KUMAR YADAV 26/07/2018 15:15:47
575 Views

Beijing :  चीन की राजधानी बीजिंग में भारतीय और अमेरिकी दूतावास के नजदीक बम धमाका होने से हड़कंप मच गया। धमाके के बाद मौका-ए-वारदात पर पुलिस पहुंची। मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी भी हुई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हालांकि यह धमाका भारतीय दूतावास के बाहर हुआ, लेकिन वहां नजदीक ही अमेरिकी दूतावास भी है। हादसे में अभी तक किसी भी प्रकार के जानमाल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें : अखिलेश ने योगी सरकार को दिखाया आईना, कहा- बीजेपी ने शिक्षामित्रों को आत्महत्या करने पर मजबूर किया

blast in china and america embassy in beijing

  जानिए क्या है पूरा मामला

बीजिंग में अमेरिकी दूतावास और भारतीय दूतावास आस-पास है। इस कारण दोनों तरह की बातें की जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति ने हाथ से बने देसी बम को एम्बेसी के गेट की तरफ फेंका। हालांकि, मामूली ब्लास्ट होने के कारण किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। भारतीय दूतावास के सभी अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षित हैं। स्थानीय पुलिस ने पूरे एरिया की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है।

 

Web Title: blast in china and america embassy in beijing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया