BJP प्रदेश अध्यक्ष ने की कार्यसमिति की बैठक, चुनाव पर बनी रणनीति


SHUBHENDU SHUKLA 26/07/2018 20:00:38
572 Views

Lucknow. अवध क्षेत्र कार्यसमिति की प्रथम बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत का गौरव पूरे विश्व में बढाया है। पीएम नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार ने जन कल्याण के लिए कई योजनाओं को लागू कर गांव गरीब किसान, नौजवान और महिलाओं के हितों को ध्यान में रखकर काम किया है। प्रदेश की योगी सरकार भी लगातार जन अपेक्षाओं के अनुरूप काम कर रहीे है। अब हम सबका यह दायित्व बनता है कि मोदी-योगी सरकार द्वारा जनहित में किये गये फैसलों को लेकर जनता के बीच जाएं। देश की प्रगति सुशासन के पथ पर और आगे ले जाने के लिए भाजपा के साथ जोड़ने का काम करेें।

BJP state president meeting of the Working Committee

यह भी पढ़ें...शिक्षिका की घिनौनी करतूत, बनी हैवान और छात्राओं बंधक बनाकर किया गंदा काम...

  लोकसभा चुनाव में विजय

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव पार्टी कार्यकर्ताओं के किये गये परिश्रम का ही परिणाम है। भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की एक बड़ी पूंजी है। जिनके बल पर हम एक बार फिर 2019 लोकसभा के चुनाव में विजय हासिल करेंगें। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल जी ने कहा कि मोदी सरकार की पहचान दुनिया में भारत का सम्मान बढाने, सीमाओं को सुरक्षित रखने और गरीबों के कल्याण के लिए काम करने वाली सरकार की है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव गिरे,मचा कोहराम

  कार्यकर्ता की भूमिका महत्वपूर्ण 

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की छवि एक सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरी है। केन्द्र सरकार ने देश में गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं बनाकर उन्हें लागू किया है। उन्होंने लोकसभा के आगामी चुनावों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की भूमिका महत्वपूर्ण है। पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का यह दायित्व है कि वह अपने-अपने बूथों पर पार्टी को विजय बनाये। राष्ट्रीय महामंत्री ने यह भी कहा कि मोदी सरकार को एक बार फिर सत्ता में आन  से रोकने के लिए कई नापाक गठबंधन हो रहे हैं। लेकिन हमें इन अवसरवादी दलों से भयभीत होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जनता इन दलों का सारा सच जानती है।

BJP state president meeting of the Working Committee

  तैयारियों में जुट जाएं

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे लोकसभा के आगामी चुनाव में 73 को लक्ष्य मानकर अभी से चुनावी तैयारियों में योजना पूर्वक जुट जायें। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने क्षेत्र समिति की बैठक में संगठनत्मक योजना रचना पर चर्चा करते हुए कहा कि बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करने के काम में अभी से जुट जाना चाहिए। प्रत्येक बूथ पर पार्टी की बूथ इ्र्रकाई का गठन करते हुए इसमें समाज के सभी जाति वर्ग के लोग सम्मिलित हों, ऐसा प्रयास हमें करना चाहिए। उन्होंने कहा मतदाता सूची में नये मतदाताओं का नाम दर्ज कराने के लिए भी हमें योजना पूर्वक जुटना होगा। समाज के सभी वर्गों के लोगों से सम्पर्क संवाद स्थापित कर उन्हें पार्टी के साथ जोडकर लोकसभा चुनाव में विजयी होने की तैयारी करनी चाहिए। 

BJP state president meeting of the Working Committee

Web Title: BJP state president meeting of the Working Committee ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया