बीजेपी विधायक का विवादित बयान, अगर मैं गृहमंत्री होता तो बुद्धि​जीवियों को गोली मार देता


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/07/2018 13:14 PM
357 Views

Bangalore. बीजेपी के वरिष्ठ नेता व कर्नाटक के बीजेपी विधायक बसनागोदा पाटिल यतनाल ने विवादित बयान दिया है। विधायक ने कहा कि अगर मैं गृहमंत्री होता तो बुद्धि​जीवियों को गोली मारने का आदेश दे देता। इसके साथ ही विधायक ने उदारवादी और बुद्धि​जीवियों का देश विरोधी करार दिया है।

The BJP MLA

यह भी पढ़ें..मराठा आंदोलन : आरक्षण की मांग के समर्थन में कांग्रेस और एनसीपी विधायक ने दिया इस्तीफा

  भारतीय सेना के खिलाफ नारे लगाते हैं बुद्धिजीवी लोग

कर्नाटक के बीजेपी विधायक यतनाल कारगिल दिवस के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर यतनाल ने कहा कि बुद्धिजीवी लोग इस देश में रहते हैं और यहां की सुविधाओं का इस्तेमाल करते हैं जिसका हम लोग टैक्स देते हैं। उन्होंने कहा कि फिर यही बुद्धिजीवी लोग भारतीय सेना के खिलाफ नारे लगाते हैं। विधायक ने हमारे देश को बुद्धिजीवियों व धर्मनिरपेक्ष लोगों से ज्यादा खतरा है। 

   अगर मैं गृहमंत्री होता तो मरवा देता

विधायक ने आवेश में कहा ​कि अगर मैं देश का गृहमंत्री होता तो ऐसे बुद्धिजीवियों को मरवा देता। ऐसे लोगों को भारत की धरती पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने ऐसे लोगों को देश विरोधी करार दिया। 

यह भी पढ़ें..तो ये है चंद्रग्रहण की हकीकत, जानकर रह जाएंगे दंग
 

 

PM MODI IN LUCKNOW

Web Title: The BJP MLA's controversial statement, if I was a Home Minister then I would shoot intellectuals. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया